बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कारवां एक्टर इरफान खान पूरी तरह से अब वर्क मोड में नजर आ रहे हैं. एक्टर काफी समय से मिसिंग थे, जबसे उन्होने खुलासा किया था कि वो न्यूरो एंडोक्राइन जैसी बिमारी से जूझ रहे हैं. इरफान खान अपनी बिमारी का इलाज करवाने लंदन गए थे. जिसके बाद से इरफान खान के फैंस की चिंता उन्हें लेकर काफी बढ़ गई थी. अब हाल ही में इरफान खान एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, इस दौरान वो काफी फिट एंड फाइन नजर आए. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अब इरफान खान के फैंस को इन तस्वीरों और वीडियो को देख यकीन जरुर हो गया होगा कि उनके पसंदीदा कलाकार बिलकुल ठीक है.

इतना ही नहीं बल्कि इसफान खान को देख ऐसा लगा कि वो पूरी तरह से वर्क मोड में वापस आने के लिए तैयार हैं. इरफान खान इस दौरान समर स्प्रीट में नजर आए, एयरपोर्ट पर इरफान कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इरफान खान ने डेनिम के साथ पिंक टी, और उसके उपर से फ्लोरल प्रिंट शर्ट पहन रखी थी. इस दौरान इरफान खान स्टाइलिश सनग्लॉस और हैट लगाए हुए नजर आए. अब हर कोई इरफान खान के पूरी तरह से शेप में आने का इंतजार कर रहा है.

हिंदी मीडियम के सीक्वल से इरफान खान के वापसी की उम्मीद की जा रही है. सूत्रों कि मानें तो इस फिल्म में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में नजर आ सकती हैं, या फिर ये भी हो सकता है कि पुलिस की भूमिका में दिखाई दें.

सूत्रों के अनुसार फिल्म के सीक्वल का नाम हिंदी मीडियम 2 होगा, या फिर फिल्म का टाइटल इंग्लिश मीडियम भी होगा. इस फिल्म में सिर्फ हिंदी मीडियम स्टूडेंट की समस्या को नहीं दिखआया जाएगा, बल्कि जो बच्चे बाहर के देशों में इंग्लिश जैसी समस्याओं से जूझते हैं उन पर भी किया जाएगा.

इरफन खान आखुरी बार कारवां में नजर आए थे, उसके बाद से लगातार अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. इरफान के फैंस उन्हं एक बार फिर से बड़े परदे पर देखने के लिए बहुत ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

Irrfan Khan Photo: इरफान खान कैंसर से जीत रहे जंग, लेटेस्ट फोटो में दिखे एकदम फिट

Irrfan Khan Photo: कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App