Irrfan Khan Death Social Media Reaction: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 वर्ष की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है. इरफान खान लंबे समय से न्यूरोएंड्रोकाइन नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. बीते कुछ दिनों से अभिनेता की हालत काफी गंभीर थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान पेट की समस्य से जूझ रहे थे. उन्हें Colon इंफेक्शन हुआ था. बॉलीवुड डायरेक्टर शुजीत सरकार ने सबसे पहले इरफान खान के निधन की खबर दी. शुजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा कि मेरा प्यारे दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. ओम शांति इरफान खान.

इरफान खान के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है. लोग अभिनेता द्वारा निभाए गए कई यादगार किरदारों को याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इरफान जैसा अभिनेता अब कभी भी दोबारा नहीं आएगा. बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने ट्विटर पर इस खबर दुख व्यक्त किया है.

बॉलीवुड एक्टर और बिग बी के नाम से मशूहर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है. एक शानदार टैलेंट शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं. राजस्थान के मुखमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे. बता दें कि इरफान खान मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले थे.

मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने भी इरफान खान के निधन पर दुख व्यक्त किया है. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में इरफान खान को याद करते हुए लिखा है कि प्रथा, हासिल जैसी शुरुआती फिल्मों से आजतक भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफान का यूं जाना दिल तोड़ गया. रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई. इक बार तो खुद मौत भी घबरा गई होगी. यू मौत को सीने से लगाता नहीं कोई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इरफान खान के निधन पर दुख व्यक्त किया है साथ ही उन्हें अपने समय के सबसे बेहतरीन अभिनेता बताया है. साथ ही उनके कई फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है. 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने दशकों लंबे अपने करियर में कई यादगारों फिल्मों में काम किया. इरफान खान की यादगार फिल्मों की बात करें तो हासिल, प्रथा, बिल्लू बारबर, पान सिंह तोमर, स्लमडॉग मिलेनियर, लाइफ ऑफ पाई, जूरासिक पार्क, लंच बॉक्स, हिंदी मीडियम और अंग्रेजी मीडियम थी. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से बॉलीवुड और हॉलीवुड में खुद को एक सफल अभिनेता के तौर पर साबित करने का इरफान खान का यह सफर बेहद शानदार रहा. 

Irrfan Khan Death- बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 53 में निधन, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली

Angrezi Medium Release On Digital Platform: इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, कोरोना वायरस के कारण लिया गया फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर