बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान इनदिनों कैंसर जैसी बड़ी बिमारी से जूझ रहें हैं. फिलहाल इरफ़ान खान का कैंसर का ट्रीटमेंट लंदन में चल रहा है. इरफ़ान खान ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ नमक बीमारी से ग्रसित हैं. ये एक तरह से कैंसर का ही प्रकार है. इरफ़ान खान ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी बिमारी के बारे में जानकारी दी थीं. कुछ दिनों से इरफ़ान खान काफी दर्द से गुजर रहे थे. इस बात का खुलासा भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके किया. लेकिन इसी बीच इरफ़ान खान के सेहत से जुड़ी एक बड़ी खबर सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

खबरों की माने तो लंदन में अपनी बिमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान खान कीमोथेरपी के छठवें साइकल को बहुत जल्द कम्पलीट कर लेंगे. इसके कम्पलीट होते ही इरफ़ान खान के पेट का स्कैन किया जायेगा. पेट का स्कैन होने के बाद इस बात का खुलासा होगा कि, आखिर इरफ़ान खान का कैंसर किस स्टेज तक पहुंचा है. इरफ़ान की अब तक पांच कीमोथेरपी साइकल पूरी हो चुकी है. जिसके चलते उन्हें बहुत कमजोरी हो गई. इतना ही नहीं इस कीमोथेरपी के बाद इरफ़ान को 10 तक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

अब जल्द ही इरफ़ान खान की छठी कीमोथेरपी लेकिन ये कह पाना मुश्किल है कि,इस कीमोथेरपी के बाद इरफ़ान खान अब कितने दिनों के लिए अस्पताल में एडमिट होंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि, कैंसर का इलाज करवाने के चलते उनका जिंदगी को देखने का नजरिया बदल चूका है. इरफ़ान खान ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि, उनसे कोई उनके बिमारी के बारे में पूछता है तो उन्हें बात करना बिलकुल अच्छा नहीं लगता हैं.

लेकिन इरफ़ान खान ने अपने बिमारी के बारे में बात करते हुए कहा कि, मैंने अब तक 4 राउंड कीमो करवा लिया है. अब मुझे 6 कीमो करवाना है. मेरा स्कैन तीसरे राउंड के बाद किया गया. जिसमे मुझे कुछ पॉजिटिव साइन मिला. लेकिन सही जानकारी छे राउंड होने के बाद ही मिल पायेगी.

Karwaan Box Office Collection Day 3: इरफान खान की कारवां का चला जादू, तीसरे दिन की कमाई 3 करोड़ के पार

Karwaan Social Media Reaction: कारवां में इरफान खान की जबरदस्त कॉमेडी ने जीता फैंस का दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App