Irfan Khan Last Film:

मुंबई. Irfan Khan Last Film:  मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का बीते साल 29 अप्रैल कैंसर से लड़ते हुए 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया. इरफ़ान के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी. अब निधन के करीब डेढ़ साल बाद इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म “मर्डर एट तीसरी मंजिल 302” जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी इरफ़ान की फिल्म

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान का बीते साल कैंसर की लड़ाई हुए निधन हो गया. इरफ़ान खान के फैंस को अब तक मौत की गम है लेकिन, कहते हैं न आना और जाना तो ज़िन्दगी का एक हिस्सा है. इसी के साथ करीब डेढ़ साल बाद इरफ़ान की यादों को ज़िंदा रखने के लिए उनकी आखिरी फिल्म “मर्डर एट तीसरी मंजिल 302” रिलीज़ की जा रही है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म Zee5 पर 31 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए Zee5 ने लिखा, “हत्या, रहस्य और तबाही.” इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म जल्द ही Zee5 पर.

निर्देशक नवनीत बाज सैनी ने कही ये बात

फिल्म की रिलीज़ पर निर्देशक नवनीत बाज सैनी ने कहा कि इरफ़ान अच्छी कहानियों के शौक़ीन थे. और उन्हें याद करते हुए एक बहुत अच्छी कहानी को पेश किया जा रहा है. इरफ़ान की आखिरी फिल्म मर्डर एट तीसरी मंजिल एक सस्पेंस आधारित फिल्म है. इस फिल्म में खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं जो दर्शकों को चकित कर देंगे.

बता दें इससे पहले, इरफ़ान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम उनके निधन के कुछ दिन बाद ही रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला था. ‘

 

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर