मुंबई. ईशान खट्टर और मालविका मोहनन की फिल्म बियॉन्ड द क्लॉउड्स इस शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं. कुछ महीनों पहले, दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट करते हुए धोबी घाट में एक गरीब महिला के कपड़े में देखा गया था. हालांकि आखिर में इशान खट्टर और मालविका मोहनन को फिल्म के लिए चुना गया. ईरानी फिल्म निर्माता, मजिद मजीदी, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है, ने अब यह खुलासा किया है कि उन्हें दीपिका को फिल्म में न लेने का क्या कारण था. एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा, “दीपिका की बॉलीवुड में काफी संभावना है. उन दिनों में, वह बस आई ही थी, हम एक साथ थे, और हमने उनके साथ कॉस्ट्यूम टेस्ट किए. हम सिर्फ यह देखना चाहते थे कि ऐसी स्थितियों में कॉस्ट्यूम कैसे दिखेंगे.

दीपिका ने हमारे लिए ऐसा करने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और मैं इसके लिए उनकी सराहना करता हूं. लेकिन दुर्भाग्य से, कुछ कारणों से, हम दीपिका के साथ आगे सहयोग नहीं बढ़ा सके. लेकिन उन कारणों में से एक कारण था कि हम उनकी उम्र के वजह से उनके साथ काम नहीं कर सके.  मेरा कैरेक्टर 20 साल का है और मेकअप के साथ किसी को भी युवा दिखाना मुश्किल था. इसके अलावा, चूंकि हम वास्तविक स्थानों पर शूट करने वाले थे, इसलिए दीपिका के साथ शूट करना मुश्किल होता, क्योंकि वह एक स्टार है. भविष्य में, अगर मेरी किसी फिल्म में उनकी जरुरत होगी, तो हम दीपिका के साथ सहयोग कर सकते हैं.” मजीदी ने पहले बताया था कि वह किसी बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम नहीं करना चाहते.

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने पूरी की फिल्म धड़क की शूटिंग, 20 जुलाई को रिलीज

दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी शादी की तैयारी, बेंगलुरु से खरीदी जा रही है स्पेशल डिजाइनर ज्वैलरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App