International Yoga Day 2021 :  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर करीना कपूर ने  इंस्टाग्राम स्टोरी  पर अपनी फिटनेस डायरी से एक बहुत ही सेक्सी फोटो शेयर की।  इसके साथ ही करीना ने फैंस को  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं दीं। अभिनेत्री ने लिखा: “अपने दिमाग को मुक्त करो।”

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें बिकनी पहने देखा जा सकता है वह बीच किनार योग करती दिख रही हैं।  उन्होंने यह नहीं बताया कि तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई थी। उसने अपने पोस्ट में कुछ नीले दिल वाले इमोजी जोड़े।

अभिनेत्री, अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे के जन्म के बाद, वर्कआउट करना शुरू कर दिया और अपनी फिटनेस डायरी से पोस्ट साझा की। पिछले साल उनकी गर्भावस्था से पहले, सूर्यनमस्कार करने वाली अभिनेत्री के कई वीडियो फिटनेस ट्रेनर द्वारा साझा किए गए थे और वह काफी समय तक ट्रेड में चला था।

करीना कपूर को आखिरी बार 2020 में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री राधिका मदान थीं। करीना अगली बार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। करीना ने पिछले साल अपनी गर्भावस्था के दौरान फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी।

International Yoga Day 2021

करीना कपूर और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे का स्वागत किया था। सैफ ने एक बयान में कहा, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हमारे शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” . करीना और सैफ अली खान ने कुछ साल डेट करने के बाद 2012 में शादी की। उन्होंने पिछले  सैफ के जन्मदिन के मौके अगस्त में अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की।

Kapil Sharma Shared Photo With Son : मजेदार कैप्शन के साथ कपिल शर्मा ने पहली बार बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

Minissha Lamba Shared Struggle Story : अभिनेत्री मीनिषा लंबा को याद आए स्ट्रगल के दिन, कहा- मेरे मकान मालिक ने मुझ पर लगाया था चोरी का आरोप