बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमेजन प्राइम की बहुचर्चित वेब सीरीज इनसाइड ऐज का सीजन 2 आज रात 12 बजे रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में कितने एपिसोड होंगे ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा, हालांकि ट्रेलर से पहले ही साफ हो गया है इसमें पहले के मुताबिक और धमाका होने वाला है. इनसाइड ऐज सीजन 2 में आपको क्रिकेट की दुनिया का और मजा मिलने वाला है क्योंकि पहले सीजन में जहां अधिकतर लीग फिक्सिंग पर ध्यान दिया गया था इस सीजन में कुछ और नया देखने को मिल सकता है.

पिछले सीजन में सबसे बड़ा सस्पेंस ये था कि विक्रांत धवन (विवेक ओबेरॉय) को अंत में इस तरह से दिखाया गया था कि जैसे वो मर गया हो. हालांकि सीजन 2 के ट्रेलर से साफ हो गया था कि वह जिंदा है और अपने भाईसाहब से बदला लेने आएगा. इसके साथ ही आपको इस सीजन में अरविंद वशिष्ठ (अंगद बेदी) मनोहर लाल होंडा की टीम हरियाणा हरिकेनस के लिए कप्तानी करेंगे. वहीं मुंबई मावेरिक्स टीम के लिए वायु राघवन (तनुज विरवानी) कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. इसके साथ ही आपको मुंबई मावेरिक्स की कॉ-ऑनर जरीना खान (रिचा चड्ढा) का अलग अंदाज देखने को मिलेगा.

प्रशांत कनौजिया (सिद्धांत चतुर्वेदी) ने अपनी टीम के साथी अमित सियाल (देवेंद्र मिश्रा) को गोली से मार दिया था. इस सीजन में आपको वो भी पता चल जाएगा कि इस खून के इल्जाम में उन्हें सजा मिलेगी या कुछ नया मोड़ आएगा. इधर वायु राघवन इंटरनेशनल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए फिर से टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे, उधर अरविंद वशिष्ठ अपनी नई टीम को जीत दिलाना चाहेंगे लेकिन देखना ये होगा कि मैच फिक्सिंग न करने वाले अरविंद इस सीजन में क्या करेंगे.

करन अंशुमन की इनसाइड एज का पहला सीजन साल 2017 में रिलीज किया गया था. इस सीजन में टी20 क्रिकेट लीग की फिक्सिंग को दिखाया था, इसके साथ की क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ को भी पर्दे पर दिखाया गया था. सीरीज का पहला सीजन ड्रग्स, सेक्स और फिक्सिंग से भरा हुआ था. इस सीजन की सबसे बड़ी बात ये थी कि शुरुआत में जिस तरह विक्रांत धवन की एंट्री हुई थी उसे देखकर ऐसा लगा था कि वह ही हीरो होगा. हालांकि मुंबई मावेरिक्स के वायु राघवन ने टी20 लीग के फाइनल में एक चौका लगाकर इस अर्स से फर्स पर ला दिया.

Also Read:

Kangana Ranaut Tribute Jayalalithaa: थलाइवी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जयललिता की तीसरी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Ranbir Kapoor Alia Bhatt In Balika Badhu: ब्रह्मास्त्र से पहले संजय लीला भंसाली की बालिका वधू में नजर आने वाले थे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, वीडियो में हुआ खुलासा