बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज इनसाइड एज सीजन 2 को 6 दिसंबर को 10 एपिसोड में रिलीज किया गया है. कहानी भी क्रिकेट की फिक्सिंग को लेकर है, कुछ कालाकर नए भी आए हैं. इस सीजन में वो चीज देखने को नहीं मिली जो पहले सीजन में थी. क्योंकि पहले सीजन में जो सस्पेंस बचा हुआ था उस सस्पेंस को इस सीजन में आसानी से खोल दिया.

जहां फिल्म मेकर को यह उम्मीद थी कि पहला सीजन दर्शकों को पसंद आया है तो यह भी आएगा वो गलत साबित हुआ है. करण अंशुमन इनसाइड एज सीजन 2 में क्रिकेट को तो फिक्सिंग से बचा गए लेकिन सीजन 2 दर्शकों का सिर घुमा गया है. अगर ये भी कहें कि इनसाइड एज भारत के इंडियन प्रीमियर लीग जैसे क्रिकेट टूर्नामेंट के चारों ओर घूमती है तो ये गलत नहीं है.

इनसाइड एज सीजन 2 की कहनी

इस सीजन की कहानी शुरू होती विक्रांत धवन (विवेक ओबेरॉय) के भाई साहब (आमिर बशीर) की एंट्री से जो मैच फिक्सिंग को लेकर एक इंटरव्यू देता है. भाई साहब जिनका असली नाम यशवर्धन पाटिल है जो कि इंडियन क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के अध्यक्ष हैं. इस सीजन में पावर प्ले लीग का सीजन को लेकर फिर से फिक्सिंग को लेकर तैयारी की जाती हैं.

अबकी बार सबसे बड़ी बात यह है कि जो लोग पहले सीजन में फिक्सिंग के लिए तैयार थे वह इस सीजन में फिक्सिंग के जिन्न से दूर हैं. पिछले सीजन में देवेंद्र मिश्रा (अमित सियाल) को प्रशांत कनौजिया (सिद्धार्थ चतुर्वेदी) गोली मारकर भाग जाता है.

वहीं अरविंद वशिष्ठ (अंगद बेदी) हरियाणा हरिकेन टीम में शामिल होकर अपने कोच और दोस्त निरंजन सूरी (संजय सूरी) की मौत का बदला लेना चाहते हैं. इस सीजन में पीपीएल का सबसे बड़ा सच, राजनीति, मैच फिक्सिंग, स्पॉट फिक्सिंग और क्रिकेट की दुनिया के अन्य घोटालों को दिखाया गया है.

मुंबई मावेरिक्स की कमान इस बार वायु राघवन (तनुज विरवानी) के हाथों में है. विक्रंत धवन के गायब होने से जरीना खान (ऋचा चड्ढा ) के हाथ मुंबई मावेरिक्स की कामन पूरी तरह होती. हालांकि कहानी में ट्विस्ट जब आता है जब विक्रांत धवन की एंट्री होती है और वह अपने भाई साहब से बदला लेने के लिए फिर से जाल बुनना शुरू करता है. इसके आगे की कहानी के लिए आपको इनसाइड एज सीजन 2 देखना होगा.

ये भी पढ़ें

Inside Edge Season 2: इनसाइड एज वेब सीरीज का सीजन 2 अमेजन प्राइम पर आज रात होगा रिलीज, विक्रांत धवन क्या भाईसाहब से ले पाएगा बदला

Mirzapur Trailer: Amazon Prime की अगली वेब सीरिज मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आए पंकज त्रिपाठी- अली फजल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App