बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का नया टीजर रिलीज हुआ है. इंडियाज मोस्ट वांटेड का यह एक टीजर पोस्टर है, जिसमें एक अंजान शक्ल का लुक रिवील किया गया, जिसकी कोई शक्ल नहीं है. कुछ देर पहले ही इंडियाड मोस्ट वांटेड फिल्म से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था. इंडियाज मोस्ट वांटेड के फर्स्ट पोस्टर में अर्जुन कपूर का एंग्री यंग मैन लुक सामने आया था. बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म इंजियाज मोस्ट वांटेड 24 मई 2019 को रिलीज हो रही है.

दरअसल अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का कल धमाकेदार टीजर रिलीज होने जा रहा है. इस टीजर वीडियो में किसी एक शख्स का चेहरा नजर आ रहा है, जो की पट्टियों से पूरी तरह ढका हुआ है. इतना ही नहीं इस पट्टी पर Delhi 33 dead, 433 dead जैसे कई टेक्स्ट लिखे हुए हैं. इस टीजर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- He was faceless. He was nameless. He was called India’s Osama.

फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. राजकुमार गुप्ता इससे पहले अजय देवगन की फिल्म रेड को डायरेक्ट कर चुके हैं. इंडियाज मोस्ट वांटेड में अर्जुन कपूर प्रभात नाम का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अर्जुन कपूर एक खुफिया अधिकारी के रोल में दिखेंगे.

यह फिल्म गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी. फिल्म की कहानी एक गुप्त मिशन के दौरान एक आतंकवादी को खोजने और गिरफ्तार करने के बारे में बताएगी जिसमें अधिकारियों द्वारा गोलियों का इस्तेमाल नहीं होगा. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और नेपाल में की जा रही है.

India’s Most Wanted First Poster: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का पहला दमदार पोस्टर रिलीज

Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding: 19 अप्रैल को अर्जुन कपूर से शादी की खबरों को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App