नई दिल्ली. अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के पहला लुक जारी किया. उनके ऐसा करते ही उनकी उनकी सौतेली बहन और दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी की बेटी, जान्हवी कपूर ने भी अपने भाई की फिल्म की सराहना की. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया.

जान्हवी ने फिल्म का पहला लुक अपनी इंस्टाग्राम कहानी के रूप में साझा किया, इसके बाद एक और कहानी शोयर की जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म के लुक को वो मैसेज या इमोजी से खराब नहीं करना चाहती हैं. वो इसकी सराहना करती हैं. इसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं. इसके साथ उन्होंने कई सारे इमोजी और अपना प्यार दिखाया.

भाई बहन की जोड़ी हाल ही में एक दूसरे के बहुत करीब हो गई है और हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. अर्जुन भी जान्हवी के प्रति काफी संवेदनशील हैं और उन्होंने एक बार मीडिया हाउस के एक पोस्ट पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी जिसमें जान्हवी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. जब वे दोनों करण के साथ सेलिब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण में एक साथ शामिल हुए, तो उन्होंने अपने बचपन और रिश्तों के बारे में बातें की.

इंडियाज मोस्ट वांटेड की बात करें तो यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी और आतंकवाद से लड़ने पर आधारित है. ये एक गुप्त मिशन पर है. अर्जुन कपूर ने फिल्म में काम करने के बारे में कहा था कि कुछ यात्राएं टीम और प्रयास के कारण विशेष होती हैं. जैसा कि मेरी 12 वीं फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड है. आज मैं कह सकता हूं कि राज कुमार गुप्ता और उनकी टीम के साथ काम करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है.

India’s Most Wanted Teaser Poster: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का दमदार टीजर रिलीज, देखें वीडियो

India’s Most Wanted First Poster: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का पहला दमदार पोस्टर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App