बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म की कहानी के साथ साथ अर्जुन कपूर का अभिनय की दमदार होगा फिल्म समीक्षकों ने इस बात की जानकारी दे दी है. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कई सितारों ने भी अर्जुन कपूर के अभिनय और पिल्म की जमकर तारीफ की है. फिल्म के कमाई की बात करें तो ट्रेड एनलिस्ट ने अनुमान लगाया है कि अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड पहले दिन 3 करोड़ की कमाई करेगी. 

इंडियाज मोस्ट वांटेड का निर्देशन राजकुमार गुत्ता कर रहे हैं जो कि एक बेहतरीन निर्देशक हैं. राजकुमार गुत्ता इससे पहले आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन साबित हुईं. इंडिया मोस्ट वांटेड एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. अर्जुन कपूर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इंडियाज मोस्ट वांटेड 1500 से 200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. उम्मीद की जा रही है कि राजकुमार गुप्ता और अर्जुन कपूर की जोड़ी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड से पहले दिन अच्छी कमाई करगी. फिल्म देशभक्ति से भरी है, और इन दिनों इस तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं अब वो चाहे केसरी हो या फिर उरी. 

इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिला कि अर्जुन कपूर एक इंडियन ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वो अपने चार साथियों के साथ आतंकवाद को खत्म करने के लिए निकलते हैं और इस मिशन में वो सरकार और आर्मी की कोई मदद नहीं लेते हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा राजेश सिंह, गौरव मिश्रा, आसिफ खान, और प्रवीन सिंह सिसोदिया भी नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का बॉक्स ऑफिस पर विवेक ओूेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक से होने जा रहा है. दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. देखना होगा दर्शकों का दिल कौन सी फिल्म जीतती है. 

India’s Most Wanted Poster: इंडियाज मोस्ट वांटेड के नए पोस्टर में बिना हथियार सर्जिकल स्ट्राइक करते दिखे अर्जुन कपूर

India Most Wanted Movie Review: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की बोनी कपूर, अभिषेक बच्चन से लेकर इन सितारों ने की जमकर तारीफ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App