बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांडेट ने 24 मई को बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी थी. फिल्म ने रिलीज होते ही बाॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. ओपनिंग डे पर अर्जुन कपूर की फिल्म ने 2.10 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 3.03 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन यानी रविवार को अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी नजर आई है. इंडियाज मोस्ट वांटेड ने तीसरे दिन बॉक्सऑफिस पर 3.53 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांडेट ने 3 दिनों में 8.66 करोड़ की कमाई कर ली है.

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को दर्शको का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था तबसे ही फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही थी. अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ने अर्जुन कपूर के करियर की सबसे शानदार फिल्म बताई थी इसे. इंडियाज मोस्ट वांटेड की रिलीज से पहले स्क्रिनिंग रखी गई थी, उस दौरान तमाम सेलेब्स ने फिल्म की जमकर तारीफ की थी.

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांडेट की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म की कहानी भारत के ओसामा पर आधारित है. जो अपने फायदे के लिए लोगो की हत्या करवाता था, और बोलता था कि मैं उन्हें मार नहीं रहा हूं बल्कि उनकी आत्मा को दूसरे के शरीर में भेज रहा हूं. इस ओसामा ने कई जगह बॉम्ब ब्लॉस्ट भी करवाए थे, साथ ही लोगो को जिहाद के नाम पर भड़काता था.

फिल्म में पांच लोग ओसामा की तलाश में निहत्थे नकल जाते हैं. कैसे ये पांच निहत्थे लोग ओसामा को ढूंढते हैं,या फिर इनमें से कौन गायब होता है यही फिल्म में दिखाया गया है. इंडियाज मोस्ट वांटेड में अर्जुन कपूर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं, फिल्म में अर्जुन कपूर के एक्शन को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

Sonam Kapoor Sexy video: सोनम कपूर के सेक्सी और हॉट वीडियो का धमाल, फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका

Poonam Pandey Sexy Photo Video: पूनम पांडे ने सेक्सी और बोल्ड अवतार में बेड पर लेट दिखा दिया सब कुछ, फैन्स बोले- इतना गदर मचाना अच्छी बात नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App