मुंबई. टेलीविजन जगत का लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 ने काफी लोकप्रियता बटोरी है. शो ने अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है क्योंकि प्रतियोगी ऐसा जबरदस्त हुनर दिखा रहे हैं जिसे देखकर हर भारतीय को गर्व होगा। शो में कई कंटेस्टेंट आ रहे हैं, जिनके हुनर को देखकर जजेज समेत भारत के लोग दंग रह गए हैं.

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक कंटेस्टेंट आग के साथ ऐसा भीषण स्टंट करेगा, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम जाएंगी.

शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया

इसी शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। प्रोमो में प्रीतम नाथ नाम का एक कंटेस्टेंट जजों को अपने स्टंट के बारे में बताता है कि उसे एक घर में बंद कर दिया जाएगा, फिर उस घर में आग लगा दी जाएगी।

घर को पूरी तरह से जलाने से पहले उसे घर से बाहर निकलना पड़ता है। लेकिन आगे जो होता है उसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है और दिल की धड़कन भी बढ़ सकती है. घर में आग लगते ही कंटेस्टेंट घर के अंदर से खुद को अनलॉक नहीं कर पाता है।

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की कोशिश करता है, लेकिन वो बोल नहीं रहा… और देखते ही देखते पूरे घर में आग लग जाती है. कैमरे भी कैप्चर करना बंद कर देते हैं। पूरे सेट पर अचानक खलबली मच जाती है। बादशाह घबराकर कह रहा है, मैं टेलीविजन पर कुछ नहीं देख सकता। सभी जज बहुत डरे हुए हैं।

बादशाह लड़के को बचाने दौड़ा। बैकग्राउंड में आवाज आ रही है – पानी मारो… फायर ब्रिगेड चालू करो। शिल्पा शेट्टी डर के मारे चिल्लाती हैं। शो का प्रोमो अपने आप में लाजवाब है। अब ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि कंटेस्टेंट जलते घर से बाहर निकल पाया या नहीं और अगर निकला तो बाहर कैसे आया. फिलहाल इस प्रोमो को देखकर दर्शकों की उत्सुकता भी इस एपिसोड को देखने के लिए और बढ़ गई है।

New Zealand PM Sets Example कोविड-19 की पाबंदियों के चलते रद की अपनी शादी

Phone Booth Movie : इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगे ईशान खट्टर

Badhaai Do trailer Release : ‘बधाई हो’ के बाद अब ‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, मनोरंजन का फुल डोज !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE