नई दिल्ली. इंडियन आइडल 12 को लेकर चल रहे विवादों के बीच रियलिटी शो के पांचवें सीजन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. क्लिप में इंडियन आइडल 5 के जज अनु मलिक और सुनिधि चौहान के प्रदर्शन के बाद बहस होती है. उस सीजन में सिंगिंग रियलिटी शो में सुनिधि और सलीम मर्चेंट अनु मलिक के को-जज थे. वास्तव में जो हुआ था, उस पर वापस आते हुए, यह सब तब हुआ जब एक लड़की ने इमरान हाशमी-स्टारर मर्डर से दिल को हजार बार गाया.

लड़की के प्रदर्शन के बाद, अनु मलिक उससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुए. अपने विचार साझा करते हुए, संगीतकार ने कहा, “जो गीत आपने अभी गाया है, वह मुझे समझ में नहीं आया. मुझे खेद है, लेकिन मुझे कुछ कहना होगा … मूल रूप से, हम जो देख रहे हैं के लिए एक अच्छी आवाज है। यदि किसी व्यक्ति की आवाज अच्छी है, तो वे आगे बढ़ेंगे, यदि वे नहीं करते हैं, तो हम उन्हें आगे नहीं ले जा सकते…”

जब संगीतकार बोल रहे थे, तो सुनिधि ने अचानक उन्हें बाधित कर दिया, जिन्होंने आकांक्षी से कहा, “तुम्हारी आवाज बहुत अच्छी है, यह मेरी ओर से हाँ है।” जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, अनु मलिक सुनिधि की रुकावट से खुश नहीं थे। वह उससे कहने के लिए जल्दी था, “तुमने मुझे बोलने की अनुमति नहीं दी, मैं अभी शुरू कर रहा था … मुझे सुनिधि को पूरा करने दो.”

आगे क्या हुआ, जानने के लिए यहां देखें पूरा वीडियो:

इस बीच, अनु मलिक फिलहाल नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ इंडियन आइडल 12 के जजों के पैनल में हैं. संगीतकार लंबे समय से शो से जुड़े हुए हैं. हालांकि, उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उन्हें एक सत्र में न्यायाधीश के रूप में पद छोड़ना पड़ा था.

Indian Idol Controversy : इंडियन आइडल के सेट पर सुनिधि चौहान से नाराज हुए अनु मालिक, कहा- जब भी मैं बोलता हूं, मुझे टोक दिया जाता है

Nusrat Jahan Pregnant : नुसरत जहां क्या बनने वाली है मां ? पति निखिल जैन को नहीं है इसकी खबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर