नई दिल्ली. सबसे लोकप्रिय और पसंद किया जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 अपनी शुरुआत से ही काफी चर्चा बटोर रहा है। शो आखिरकार अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और दर्शकों को उनका इंडियन आइडल 12 15 अगस्त को मिलेगा।

खैर, शो को पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और सायली कांबले सहित शीर्ष छह प्रतियोगी मिल गए हैं। कंटेस्टेंट बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खैर, मुकाबला हर गुजरते दिन के साथ कठिन होता जा रहा है। शीर्ष छह प्रतियोगियों ने असाधारण प्रदर्शन देकर बार-बार अपने हस्ताक्षर साबित किए हैं।

आपको क्या लगता है कि अरुणिता और पवनदीप में से कौन ट्रॉफी जीतेगा? आप किसका समर्थन कर रहे हैं और किसे वोट दे रहे हैं? पवनदीप और अरुणिता दोनों एक अच्छा बंधन साझा करते हैं और कहा जाता है कि वे एक जोड़े हैं। दोनों हमेशा अपने युगल प्रदर्शन से मंच पर आग लगाने में कामयाब रहे हैं। पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल एक साथ प्यारे लगते हैं और शो के सेट से उनकी बीटीएस तस्वीरें उनके बंधन के बारे में बताती हैं। अरुणिता और पवनदीप ने अपने अंतिम गायन कौशल को साबित कर दिया है और वे खेल में शीर्ष पर रहने के लायक क्यों हैं।

Deepika Padukone Pak Connection : पूर्व रॉ अधिकारी का दावा, JNU में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए दीपिका पादुकोण ने पाक से लिए थे 5 करोड़ रूपए

Shilpa Shetty issues Statement : पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- बिना आधार मुझे और मेरे परिवार को ना करें टारगेट