नई दिल्ली. इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निम्रत कौर के बीच अफेयर की अफवाहें पिछले काफी दिनों से इंटरनेट पर तेजी से फैल रही हैं. ऐसे में अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्वीटर पर इस अफवाह को बिल्कुल गलत ठहरा दिया है. जिसके बाद अब रवि शास्त्री ने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए इन्हें गोबर बताया है. बता दें कि इस समय रवि शास्त्री टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद है.

जब रवि शास्त्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस अफेयर की तुलना गोबर से की और इसे पूरी तरह नकार दिया. रवि शात्री ने कहा कि अफेयर की ये खबरें गाय के गोबर से अधिक कुछ और नहीं है. यानी उनके कहने का मतलब है कि ये खबर पूरी तरह अफवाह है और कुछ नहीं. वहीं रवि शास्त्री से पहले निम्रत कौर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फैक्‍ट: उन्हें रूट कनाल की जरूरत पड़ सकती है. आज मेरे बारे में छप रहीं सारी खबरें फिक्शन है. बहुत ज्यादा दर्द देते हैं, मंडे ब्लूज एक्जिस्ट करते हैं और आइसक्रीम मुझे पसंद हैं.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निम्रत कौर और रवि शास्त्री को एक जर्मन कार कंपनी ने साल 2015 नें अपनी किसी लग्जरी कार के लॉन्च के लिए साइन किया था. यहीं निम्रत और रवि शास्त्री की पहली बार मुलाकात हुई थी. निम्रत और रवि शास्त्री में पूरे 20 सालों का अंतर है. रवि शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी हैं. वहीं निम्रत कौर ने साल 2006 में आई अंग्रेजी फिल्म वन नाइट विद द किंग से डेब्यू किया और अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर से साल 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा था.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 फेम तारा सुतारिया डॉयरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, उड़ी अफेयर की खबरें

जब रवि शास्त्री को हुआ था सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से प्यार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर