नई दिल्ली. 11 दिसंबर 2017 को भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए थे. अब उनकी शादी को करीब 2 महीने बाद एक साल होने वाला है. विराट शादी के बाद से यही बात कहते आए हैं कि अनुष्का शर्मा ने उनका हर अवसर पर समर्थन किया है.एक इंटरव्यू में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि अनुष्का शर्मा और मैं एक जैसे बैकग्राउंड से हैं और यही एक खास कारण है जिस वजह से हम एक दूसरे को इतने अच्छे तरीके से समझ पाते है.

उन्होंने कहा कि लोगों के बीच ये धारणा है कि हम रिहायशी लोगों जैसे जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. हम भी आम लोगों की तरह ही जिंदगी जीते हैं. बता दें कि इंग्लैंड सीरीज के दौरान अनुष्का शर्मा विराट कोहली को चीयर्स करने पहुंचीं थी. विराट और अनुष्का को जब भी समय मिलता है दोनों एक साथ समय गुजारते हैं.

बता दें कि अनुष्का शर्मा और वरुन धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ हाल ही में रिलीज हुई. फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. जहां अनुष्का शर्मा के साथ उनके विराट कोहली ने इस फिल्म को देखा था. गौतलब है कि शुक्रवार को एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की अगुवाई में बांग्लादेश को 3 विकेट से मात दी.

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने रिकॉर्ड सांतवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. एशिया कप के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया था और उनकी जगह रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली थी.

भारत को अपनी कप्तानी में एशिया कप का खिताब जिताने के बाद रोहित शर्मा बोले- जब भी अवसर मिलेगा, कप्तानी के लिए तैयार हूं

भारत को एशिया कप दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा की वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में हो सकती है वापसी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर