मुंबई. कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैंस को हंसाने के लिए सोनी एंटरटेमेंट चैनल पर आ रहे हैं. हाल में ही उनके अपकमिंग कॉमेडी शो ‘फैमिली विद कपिल शर्मा’ का टाइटल अनाउंस हुआ है. जिसका उन्होंने पोस्टर भी रिलीज किया था. लेकिन जितनी हैप्पी लाइफ कपिल शर्मा की दिख रही हैं उतनी दरअसल है नहीं. ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई गई है. ये शिकायत स्वतंत्र छात्र संघ ने यातायात नियमों का पालन न करने के लिए दर्ज करवाई है. कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिना हेलमेट बाइक चलाते दिख रहे हैं.

सभी को लग रहा था कि कपिल शर्मा की मुसीबतें कम हो रही हैं. लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा विवादों में घिरतें नजर आ रहे हैं. दरअसल 2017 में आए कपिल शर्मा का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपने संघर्ष की कहानी बयां कर रहे थे. हालांकि उनके इस वीडियो को पसंद तो किया गया लेकिन अब कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो गयी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडिपेंडेंट स्टूडेंट फेडरेशन के अध्यक्ष केशव ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. केशव कोहली ने आरोप लगाया है कि कपिल शर्मा अमृतसर जब आए थे तो उन्होंने तेज गति में बाइक चलाई थी, साथ ही उन्होंने ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन किया था. शिकायत दर्ज करवाने वाले केशव ने आरोप लगाया है कि उस दौरान उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. जो कि एक अभिनेता और स्टार होने के नाते घृणा की बात है, क्योंकि वो लाखों लोगों के रोल मॉडल है यदि वह कानून तोड़ेंगे तो गलत मैसेज जाएगा.

गौरतलब है कि हाल में ही उनके अपकमिंग शो फैमिली विद कपिल शर्मा के टाइटल का ऐलान हुआ है. जिसके बाद से कपिल एक बार फिर से मीडिया में छाए हुए थे. कपिल शर्मा के अपकमिंग न्यू कॉमेडी शो कब से प्रसारित किया जाएगा इस बारे में फिलहाल किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन निर्मातों ने ये जरूर जाहिर किया है कि कपिल शर्मा का नया शो एक बार फिर से सोनी चैनल पर ही प्रसारित होगा.

फैमिली विद कपिल शर्मा शो का पोस्टर हुआ रिलीज, एक बार फिर हंसाने के लिए तैयार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

आगे बढ़ी बियॉन्ड द क्लाउड्स की रिलीज डेट, अब इस तारीख को डेब्यू करेंगे ईशान खट्टर