Siddharth Shukla

बिग बॉस देश का सबसे कंट्रोवर्शियल शो रहा है, इस शो से कई सितारे फर्श से अर्श तक पहुंचें हैं. बिग बॉस के घर ने कइयों को उनकी पहचान दिलाई है, दर्शकों के दिलों में जगह दिलाई है. लेकिन, बिग बॉस के कई ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं, जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

जानिए किन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने कहा दुनिया को अलविदा

बिग बॉस देश का मनपसंद रियलिटी शो रहा है. चाहे बात कंट्रोवर्सी की हो या प्यार की, बिग बॉस का घर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बना रहता है. लेकिन, बिग बॉस के कई लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स अब इस दुनिया में नहीं है.

आइए आपको बताते हैं कौनसे है वो सितारे :

1. सिद्धार्थ शुक्ला : बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. सिद्धार्थ का जाना हर किसी के लिए एक बुरे सपने की तरह है. अब तक लोग यह विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं की सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं है. सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के दौरान दर्शकों से बेतहाशा प्यार मिला था, शो में उनकी और शहनाज़ की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद थी, लेकिन अब सिद्धार्थ के जाने के बाद यह जोड़ी टूट गई, इनकी कहानी अधूरी रह गई. सिद्धार्थ के जाने का सबसे गहरा सदमा अगर किसी को लगा है तो वो है शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ के जाने के बाद न वो ठीक से खा पा रही हैं न सो पा रही हैं.

2. स्वामी ॐ : बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ॐ भी अब इस दुनिया में नहीं है. स्वामी ॐ ने शो के दौरान काफी हंगामा किया था, वो बिग बॉस के अब तक के इतिहास में सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं. बता दें कि स्वामी ॐ की मौत परलाइसिस होने की वजह से हुई थी.

3. प्रत्युषा बनर्जी : बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट प्रत्युषा बनर्जी भी अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया था, शो के दौरान वो काफी एक्टिव नज़र आई थी. हर टास्क को वो बेहद ही गंभीरता से पूरा करती थी. बिग बॉस के अलावा प्रत्युषा ने बालिका वधु में आनंदी की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें काफी प्यार मिला था. लेकिन, प्रत्युषा ने साल 2016 में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर