नई दिल्ली. इनाया नौमी खेमू का आज जन्मदिन है और परिवार में हर कोई खुशी के मूड में है। जबकि कई लोग प्यारी लड़की के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं, सोहा अली खान ने अपनी ‘यूनिकॉर्न लैंड’ थीम-आधारित जन्मदिन की पार्टी से तस्वीरें साझा की हैं। इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, सोहा ने तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें जन्मदिन की लड़की को गुलाबी रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है, जिस पर उसका नाम खुदा हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने ‘इनाया की यूनिकॉर्न लैंड में आपका स्वागत है’ बैनर के सामने खड़ी इनाया की एक झलक भी साझा की, जिसमें वह अपने बड़े दिन के लिए उत्साहित दिख रही थीं। इस बीच, चाची करीना कपूर खान ने छोटी लड़की की दो पट्टियों के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करके उसे शुभकामनाएं दीं।

एक तरफ जहां सोहा की तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, “और यह शुरू होता है,” वहीं बेबो ने लिखा, “हमारी छोटी राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं… इनाया! सितारों तक पहुंचें हमेशा खूबसूरत लड़की: कुणाल खेमू @sakpataudi @kunalkemmu. ”

यहां देखिए इनाया के बर्थडे बैश की एक झलक:

सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि सबा ने भी अपनी भतीजी को एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए बधाई दी और एक कैप्शन पढ़ा, “HAaPpY बर्थडे … टू माय जोन। धन्य रहें। अन्नी हमेशा आपकी पीठ थपथपाएगी! (एन्नी … खलजानी के लिए छोटा .. ।) #inni #inaayanaumikemmu #happybirthday #bless #you #love #alwaysandforever #jaan @sakpataudi @kunalkemmu फोटोग्राफी: ME कृपया टैग करें यदि उपयोग किया जाता है!”

उन लोगों के लिए, इनाया सोहा अली और कुणाल खेमू की पहली बेटी हैं और उनका जन्म 28 सितंबर 2017 को हुआ था। दंपति काफी सक्रिय रूप से अपनी बेटी के मनमोहक पलों को अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हैं, जिससे प्रशंसकों को आश्चर्य होता है।

इस बीच, करीना के बारे में बात करें तो, आमिर खान के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अब वेलेंटाइन डे के अवसर पर फरवरी 2022 में रिलीज़ होगी। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा एक पोस्ट पढ़ने के साथ घोषणा की गई थी, “हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं।” महामारी के कारण हुई देरी के कारण, हम इस क्रिसमस पर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज करने में असमर्थ होंगे। अब हम वेलेंटाइन डे 2022 पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज करेंगे।”

Neeraj Chopra proposes Shakti Mohan : नीरज चोपड़ा ने ‘डांस प्लस 6’ के जज शक्ति मोहन को किया प्रपोज, देखें राघव जुयाल का मजेदार रिएक्शन

Ankita Celebrates Archana : अपने किरदार अर्चना के लिए अंकिता लोखंडे ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर