नई दिल्ली। कंगना रनौत का नृशंस खेल खत्म होने के करीब है. आज यानी 7 मई को लॉकअप का फिनाले एपिसोड आएगा जिसमें इस सीजन का पहला विनर चुना जाएगा. इस बीच फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि शो जीतने वाले कंटेस्टेंट को कितनी रकम मिलेगी.

YouTube पर 100 मिलियन व्यूज पार

कंगना रनौत के सोशल मीडिया पेज के मुताबिक उनका शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जमकर वोट दे रहे हैं. प्रशंसकों द्वारा बरसाए गए प्यार ने एकता कपूर के शो को YouTube पर 100 मिलियन व्यूज पार करने में मदद की है, जिससे इसके पहले सीज़न को भारी सफलता मिली है.

25 लाख रुपये की दी जाएगी राशि

मीडिया रिपोर्टस की माने तो लॉकअप के विजेता को 25 लाख रुपये की राशि दी जाएगी. इसके साथ ही विजेता को चमचमाती ट्रॉफी भी मिलेगी. वैसे एकता कपूर के इस शो में फिनाले का टिकट पाने वाले 6 कंटेस्टेंट्स में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने मोस्ट पॉपुलर कंटेंट का खिताब अपने नाम किया है.

प्रिंस नरूला पर टिकी है निगाहें

सभी की निगाहें प्रिंस नरूला पर हैं क्योंकि प्रिंस 6 प्रतियोगियों में से एकमात्र प्रतियोगी हैं, जिन्होंने रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस 9 से तीन विजेता ट्राफियां हासिल की हैं. बता दें कि प्रिंस नरूला मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा ट्रॉफी के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

वहीं लॉकअप के फिनाले में हमें कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का ट्रेलर भी देखने को मिल सकता है. बताया जा रहा है कि शो में ही कंगना, रैपर सिंगर बादशाह के साथ धड़क का प्रमोशन करती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर