मुंबई: वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म निर्माता एकता कपूर और फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ने एक बड़ा ऐलान किया है. दो क्रिएटिव डायरेक्टर्स बहुत ही जल्द ‘लैला मजनू’ की कहानी को फिर से पर्दे पर लाने की तैयारी में हैं. जी हां एकता कपूर और इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है. वैलेंटाइन के इस खास मौके पर एकता कपूर और इम्तियाज अली की नई फिल्म ‘लैला मजनू’ का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. 

बालाजी मोशन पिच्चर्स के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर यह जानकारी शेयर की गई है. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ‘लैला मजनू’ का पोस्टर और यह जानकारी शेयर की है. ‘लैला मजनू’ के पोस्टर पर निर्देशक साजिद अली का नाम लिखा हुआ है. इसके अलावा एकता कपूर, शोभा कपूर, प्रिती अली और इम्तियाज अली के नाम का जिक्र भी ‘लैला मजनू’ के पोस्टर पर किया गया है. एकता कपूर और  इम्तियाज अली की यह फिल्म ‘लैला मजनू’ 4 मई को रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी भी पोस्टर पर दी गई है. एकता कपूर और  इम्तियाज अली की ये फिल्म बॉलीवुड की पुरानी फिल्म ‘लैला मजनू’ का रिक्रियेशन है.

फिल्म लैला मजनू के पोस्टर को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने कैप्शन में लिखा है कि कुछ प्रेम कहानियां कभी नहीं मरती बस उन्हें अलग-अलग अंदाज में फिर से बताया जाता है. तरण आदर्श ने लैला मजनू के पोस्टर के साथ एकता कपूर और इम्तियाज अली की एक फोटो भी शेयर की है. वहीं एकता कपूर भी इम्तियाज अली के साथ फिल्म लैला मजनू के रिक्रियेशन को लेकर बेहद खुश हैं यह बात एकता कपूर ने खद अपने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करके लिखा है. बता दें कि पुरानी फिल्म ‘लैला मजनू’ में ऋषि कपूर और रनजीता कौर नजर आई थीं.

शाहिद कपूर के बाद ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक जारी, खूबसूरत वादियों में आईं नजर

‘3 Storeys’ Song: वैलेंटाइन डे पर मसुमेह के प्यार में डूबे शरमन जोशी, बोले- ‘बस तू है’

 

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App