नई दिल्ली. बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डीक्रूज ने साझा किया है कि दिल टूटने के बाद कैसे डील किया जाए। एक साक्षात्कार के दौरान इलियाना ने अपने निजी अनुभवों के बारें में बताया कि दिल टूटने के बाद वो इससे कैसे उभरीं। इसके साथ ही उन्होंने सलाह दिया कि केक खाना और एक अच्छे दोस्त का साथ बेहतर अनुभव हो सकता है।

इलियाना डीक्रूज और उनके ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन का ब्रेकअप 2019 में हो गया था। काफी साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप का फैसला किया था। 2019 में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने साफ कर दिया कि अब वह रिलेशनशिप में नहीं हैं। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था और सारी फोटोज भी डिलीट कर दी थीं।

इंटरव्यू में एक सवाल जिसमें पूछा गया कि दिल टूटने पर उंस हालात से निकलने पर आपका अनुभव क्या रहा, इसपर उन्होंने कहा कि, ” इससे निपटने के कई तरीके हैं। अगर आपके पास अच्छी महिला मित्र हैं, तो ये एक अच्छा सपोर्ट सिस्टम साबित होता है। वहीं केक हमेशा मदद करता है। अपने आप को कतई जज मत करिए अगर आप अंडरवियर में बैठकर केक खा रही हों। ये आपको बहुत ही अच्छा फील कराता है। इससे आप काफी बेहतर महसूस करते हैं।

आइडियल डेट के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि किसी बीच पर तारों के नीचे पिकनिक हो,शायद। एक बेहतरीन वाइन का ग्लास हो और अच्छा सा म्यूज़िक और बातें।

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर