नई दिल्ली. तेलुगु और हिंदी फिल्मों की जानी- मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया के जिरए वह अपने फैंस के लिए सेक्सी और हॅाट फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंन बैल्क ड्रेस में बोटिंग करते हुए वीडियो शेयर की. इस विडियो में वह तरह- तरह का मुंह बना रही हैं. वह काफी सेक्सी भी लग रहीं हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘बॅाय मैं जिम्मेदारियों से दूर भागते हुए’ इस वीडियो में उनकों लाखों में लाइक्स और कमेंट मिले हैं.

इलियाना कितनी बार वर्कआउट करते हुए भी फोटो शेयर करती हैं. इलियाना को बीच बहुत पंसद है वह हमेशा बीच किनारे सेक्सी बीकनी पहनकर अलग-अलग पोज में फोटो डालती हैं. जो फैंस को बहुत पंसद आता है. इलियाना के इंस्टा पर आपको अधिकतर उनकी फोटो बिकनी में मिल जाएंगी.

इलियाना ने 2005 में निर्देशक तेजा द्वारा ऑडिशन के लिए बुलाया गया था, लेकिन बाद में यह प्रोजेक्ट रद्द कर दिया गया था. उन्होंने अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म देवदासु से की थी. यह फिल्म 2006 में आई थीं जिसका निर्देशन वाई वी एस चौधरी ने किया था. इस फिल्म के लिए इलियाना ने फिल्मफेयर में बेस्ट महिला डेब्यू एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता था. 2012 में इलियाना ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ से हिंदी फिल्म की शुरुआत की. उन्होंने बाद में तेरा हीरो, रुस्तम और रेड जैसी फिल्मों में अभिनय किया.

इलियाना एक ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नाइबोन के साथ रिश्ते में थी, यह अफवाह थी कि वह दोनों पहले से शादीशुदा हैं. 28 अगस्त 2019 को, भारतीय मीडिया ने इस खबर को प्रसारित किया कि दोनों की राहें अलग हो गईं हैं.