Ieshaan Sehgaal In Naagin 6 

नई दिल्ली, Ieshaan Sehgaal In Naagin 6  नागिन 6 शो का टीज़र रिलीज़ हो चुका है. इसकी चर्चा फैंस से लेकर कास्ट सभी के बीच तेज़ है. शो की कोरोना थीम हो या नए चेहरों की बात फैंस के लिए एक्साइटमेंट डबल हो चुकी है.

लीड के रोले ने बदल दी है लाइफ.

एकता कपूर के सुपरनैचरल शो नागिन की स्टार कास्ट में अभी लीड रोल्स को लेकर चर्चा बरक़रार है. अब तक मेकर्स ने किसी भी लीड एक्टर या एक्ट्रेस का नाम खुलकर बताया नहीं है. सभी जानते हैं कि शो में काम करने वाले लीडस् के करियर को शो ने नयी उड़ान दी है. ख़बरों की मानें तो, इन दिनों बतौर मेल लीड शो के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ईशान सहगल का नाम लिया जा रहा है. ये नाम अभी बस रेकमेंड लिस्ट का हिस्सा ही है. पर ईशान को अगर ये शो में लीड मिलती है तो ये उनके करियर के लिए अच्छी शुरआत कही जाएगी. वहीं ख़बरों की मानें तो शो में इस बार दो मेल लीड देखने को मिलेंगे. एक विलेन लीड तो दूसरा लीड में नज़र आएगा.

इन एक्टर्स के नामों की भी है चर्चा

ईशान के साथ-साथ टेलीविज़न की दुनिया के कई मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स जैसे अर्जुन बिजलानी, पार्थ समथान, शाहीर शेख का भी नाम चर्चा में है. इस पर लेकर अभी कोई भी आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गयी है. चर्चा अभी तक बानी हुई है.

कोरोना की थीम पर बेस्ड है नागिन 6

आपको बताते चलें कि नागिन सीजन 6 की कहानी बाकी पिछले सीज़न्स के मुकाबले काफी अलग होगी. इस बार नागिन देश को कोरोना के कहर से बचाती नज़र आएगी. जिसे लेकर फैंस में पहले से ही उत्सुकता देखी जा सकती है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर