Ibrahim And Palak Tiwari Dating 

नई दिल्ली, Ibrahim And Palak Tiwari Dating  बॉलीवुड नए नए कपल्स के गॉसिप्स से भरा हुआ है. इन दिनों ऐसे ही एक और यंग कपल की एंट्री इन गॉसिप वर्ल्ड में होने लगी है. सैफ अली खान के बड़े नवाब इब्राहिम अली खान का नाम अब पलक तिवारी के साथ जुड़ने लगा है. इसका रीज़न भी कुछ इंटरेस्टिंग है.

पलक तिवारी ने छिपा लिया चेहरा

पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बड़ी बेटी हैं. इनको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. अब पलक का नाम बड़े नवाब इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है. इसकी वजह दोनों का अक्सर साथ में स्पॉट होना है. आपको बता दें, बीती रात जब दोनों को एक साथ कार में स्पॉट किया गया तो पलक ने पापाराजी को देख कर अपना चेहरा ही छुपा लिया. अब भला ऐसा कौन करता है?

इब्राहिम आराम से बैठे नज़र आये

जिस समय पलक अपना चेहरा बैक सीट से छिपाती नज़र आ रही थी वहीं इब्राहिम आराम से उनके साइड सीट पर बैठे मुस्कुरा रहे थे. हालांकि इब्राहिम ने भी पेपेराज़ी के कैमरा को आई कांटेक्ट से नही देखा पर उनके रिएक्शन से तो ऐसा लग रहा था कि मानो अब चोरी पकड़ी गई तो डर कैसा.

सोशल मीडिया पर हो गए वायरल

दोनों का ये वीडियो अब चर्चा का विषय है. कोई उन्हें दोस्त बता रहा है तो कोई उनके रिएक्शन पर मज़ाक बनाता भी दिख रहा है. बहरहाल दोनों की ये वीडियो अब वायरल हो चुकी है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE