Thursday, August 11, 2022

टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर रचाने जा रहे दूसरी शादी

नई दिल्ली, देश के सबसे हैंडसम IAS अफसर और टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वह डॉ. मेहरीन काजी से शादी रचाने वाले हैं. उन्होंने अपनी सगाई की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतहर आमिर और डॉ. मेहरीन काजी की सगाई इसी साल मई महीने में हुई थी और अक्टूबर तक दोनों निकाह कर सकते हैं. अतहर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर खुद ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर सगाई की जानकारी दी.

टीना डाबी और अतहर आमिर की लव स्टोरी

बता दें कि एक वक्त था जब UPSC टॉपर अतहर आमिर और टीना डाबी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, दोनो ने शादी भी कर ली थी. इनकी शादी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थी, लेकिन फिर कुछ ही साल में ही दोनों ने तलाक ले लिया और अलग हो गए. हाल ही में टीना डाबी ने राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ शादी की है.

साल 2018 में अतहर आमिर ने जानी मानी IAS अफसर टीना डाबी के साथ शादी की थी, इसके कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं थी. फिर कुछ दिन बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया था और देखते ही देखते साल 2020 के नवंबर में आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी, साल 2021 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने तलाक लेकर अपनी-अपनी राहें जुदा कर लीं.

UPSC क्लियर कर चुकी हैं क्लियर मेहरीन

अतहर आमिर की होने वाली पत्नी मेहरीन ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की है. आईआईटी की पढ़ाई के बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी, पहले अटेम्प्ट में उन्होंने ये परीक्षा पास की और 560वीं रैंक हासिल की, लेकिन वो इससे संतुष्ट नहीं थीं इसलिए उन्होंने साल 2015 में वे दोबारा एग्जाम दिया. डॉ. मेहरीन काजी मेडिसिन में एमडी है, उन्होंने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी के साथ-साथ यूके और जर्मनी से भी दवाओं में डिग्री हासिल की है.

अमरावती हत्याकांड: पुलिस ने मास्टरमाइंड इरफान खान को किया गिरफ्तार

Latest news