नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने रविवार रात मुंबई में शाहरुख खान के आवास मन्नत का दौरा किया, जबकि सुचित्रा कृष्णमूर्ति और पूजा भट्ट सहित कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने उनके बेटे आर्यन खान की एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार को सोशल मीडिया पर अपना समर्थन दिया। एजेंसी ने एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी का भंडाफोड़ किया था जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। मुंबई के पपराज़ी ने रविवार देर रात मुंबई में SRK के आवास पर पहुंचे सलमान खान को क्लिक किया।

इस बीच, अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर पर कहा कि वह इस कठिन समय में शाहरुख के साथ खड़ी हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति, जो 19993 की लोकप्रिय फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख की सह-कलाकार थीं, शाहरुख के साथ खड़ी रहीं और इस बात पर अफसोस जताया कि बॉलीवुड हस्तियां आसान लक्ष्य हैं। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कृष्णमूर्ति ने लिखा कि पिछले साल कई एनसीबी छापे का भी कोई परिणाम नहीं निकला।

रविवार को आर्यन की गिरफ्तारी से पहले अभिनेता सुनील शेट्टी ने आर्यन को ब्रेक देने की अपील की थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि जहां भी छापेमारी होती है, कई लोग पकड़े जाते हैं। और हम मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स का सेवन किया होगा या इस बच्चे ने किया होगा। लेकिन कार्यवाही जारी है, उस बच्चे को सांस लेने का मौका दें।”

अभिनेता ने आगे कहा, “बॉलीवुड में जब भी कुछ होता है, तो मीडिया हर चीज की छानबीन करता है और निष्कर्ष पर पहुंच जाता है। बच्चे को मौका दें। सच सामने आने दो। बच्चे की देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है।”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर