July 23, 2024
  • होम
  • Raveena Tandon: रवीना टंडन ने फ़िल्मी दुनिया के काले राज से उठाया पर्दा, बताया राजनीति का खेल

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने फ़िल्मी दुनिया के काले राज से उठाया पर्दा, बताया राजनीति का खेल

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : September 28, 2023, 10:18 am IST

मुंबई: ‘मस्त मस्त गर्ल’ के नाम से प्रसिद्ध रवीना टंडन की खूबसूरती से लेकर फिटनेस तक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम ही है. ये अभिनेत्री की काबिलियत है. जो उनके दीवाने इंडस्ट्री से लेकर देश तक में है. हालांकि इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुईं रवीना टंडन ने इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और अपनी अदाओं से सभी को घायल करने वाली अभिनेत्री ने ये भी खुलासा किया कि उनके साथ भी इंडस्ट्री में राजनीति हुई थी और उन्हें भी रिप्लेस किया गया था. साथ ही रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर को लेकर भी खुलकर बात की है.

अभिनेत्री ने किया खुलासा

Raveena Tandon talks about getting replaced by Karisma Kapoor in Saajan Chale Sasural and Tabu in Vijaypath due to politics and groupism | Hindi Movie News - Times of India

मीडिया रिपोर्ट द्वारा रवीना ने बताया कि वो कैसे उन भूमिकाओं से चूक गईं थी. जो बाद में तब्बू और करिश्मा कपूर जैसी अभिनेत्रियों को दी गईं और उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा ही हेल्दी कॉम्पीटिशन में विश्वास किया है क्योंकि इससे आपका बेस्ट टैलेंट बाहर आता है लेकिन मैं कट्टर इंसान नहीं हूं, कोई ये नहीं कह सकता कि रवीना ने मुझे किसी प्रोजेक्ट से निकलवा दिया या रवीना ने किसी के साथ काम करने से मना कर दिया. बता दें कि मैंने कभी भी उस तरह की राजनीति और गुटबाजी नहीं की लेकिन दूसरों ने खुलेआम मेरे खिलाफ राजनीति की है.

साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रवीना टंडन ने कहा कि ‘मुझे डेविड धवन और गोविंदा के साथ साजन चले ससुराल फिल्म के लिए फाइनल किया गया था लेकिन उन्होंने मुझे बाद में बताया कि मैंने विजयपथ भी साइन कर ली थी लेकिन मुझसे फिल्म छूट गई’ और ‘साजन चले ससुराल’ 1996 में रिलीज हुई थी. बता दें कि वो उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. जिस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे. साथ ही रवीना टंडन ने कहा कि ‘देखिए, आप हर किसी के साथ दोस्ती नहीं कर सकते हैं और आज, मुझे ये कहते हुए खुशी हो रही है कि करिश्मा और मैं तब बच्चे थे’.

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का महा मुकाबला, जानें कौन सी फिल्म किसको दे रही है टक्कर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन