मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला अपनी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसी अभिनेत्रियों और स्टार में से एक जिन्होंने बिना किसी गॉड फादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की की. हाल में ही अभिनेत्री ने जनवरी में अचानक शादी की खबर देकर सभी को चौंका दिया. सुरवीन ने बताया था कि उन्होंने अपने ड्रीम के मुताबिक इटली में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई. उन्होंने अक्षय ठक्कर के साथ 2015 में ही शादी कर ली थी.

इस बात पर इकरार करते हुए पहली बार मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए. इसके साथ ही सुरवीन ने एक बोल्ड स्टेटमेंट भी दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं अपने को-स्टार को किस कर सकती हूं और जरूरत पड़ी स्क्रीन के सामने न्यूड भी हो सकती हूं. मैं उन सभी चीजों को करने में नहीं हिचकाउंगी जो एक बेहतर स्क्रिप्ट की डिमांड होगी. इस मामले में मेरे पति हमेशा मुझे सपोर्ट करेंगे, मुझे पूरा यकीन है.

इसी के साथ अभिनेत्री ने कहा कि अब वो जमाना गया कि पहले करियर बनाओ और फिर शादी करो, क्योंकि शादी और करियर का कोई संबंध नहीं हैं. ऐसा नहीं है कि शादी के बाद करियर नहीं बनाया जा सकता. मैं काफी महत्वकांक्षी हूं इसका यह मतलब नहीं है कि मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं था. दरअसल पहले मैं शादी करने में कतरा रही थी क्योंकि इससे पहले मैं रिलेशनशिप में काफी कुछ झेल चुकी थीं. अक्षय से श्योर होने के बाद मैंने उनसे शादी की.

Surveen Chawla Photos: सुरवीन चावला की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

नोएडा की सृष्टि कौर बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू, मिस टीन यूनिवर्स 2017 का जीत चुकी हैं खिताब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App