New Delhi : नई दिल्ली

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी(Huma Qureshi) अपनी एक्टिंग और अदाकारी से दर्शकों के दिल में अलग जगह बनायी है। हाल ही में उनकी तमिल फिल्म वलिमै (Valimai) आने वाली है। जिसमे वे (हुमा कुरैशी) एक अहम रोल को निभाते हुए नजर आएंगी। हुमा कुरैशी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है। लेकिन फिल्म की शूटिंग के बीच से भी वह अपने फेन्स के लिए समय निकल ही लेती है। अभी हाल ही में वह (हुमा कुरैशी) सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रही है। स्पाइडरमैन के पोज़ में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। जिस वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है।

हुमा कुरैशी का स्पाइडरमैन वाला पोज़ हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

हुमा कुरैशी(Huma Qureshi) अभी अपने आने वाली तमिल फिल्म वलिमै (Valimai) में काफी व्यस्त चल रही है. लेकिन इस बीच भी वो अपने फेन्स के लिए समय निकाल के इंस्टाग्राम के जरिये अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की। जिस वजह से अब उन्हें यूजर्स ट्रोल कर रहे है। दरअसल तस्वीर में उन्होंने स्पाइडरमैन का पोज़ देती हुई नजर आ रही है। जिस पर कुछ यूजर्स कहते है कि वुमन स्पाइडरमैन, तो वहीँ दूसरा यूजर्स कहता कि यह पोज़ लेने से पहले से स्पाइडरमैन से पूछना चाहिए था। वहीँ इसके अलावा कुछ यूजर्स कहते स्पाइडरमैन का ऑडिशन देना है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हुमा कुरैशी की बहुत खिंचाई की.

हुमा कुरैशी तमिल फिल्म वलिमै में व्यस्त चल रही

हुमा कुरैशी(Huma Qureshi) चर्चित फिल्म वलिमै (Valimai) में एक अहम भूमिका का किरदार निभाते हुए दिखेंगी। यह फिल्म 13 जनवरी को हिंदी में भी रिलीज होन वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलो के देखकर इस फिल्म की रिलीज़ तारीख को स्थगित कर दिया गया है। इस फिल्म में अजीत कुमार (Ajith Kumar) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) है। जिन्होंने इस फिल्म को निर्माण किया है।

यह भी पढ़ें :

Punjab CM say sorry to PM Modi : पंजाब के सीएम चन्नी ने सुरक्षा चूक के लिए PM से मांगी माफी

Khichdi Fair of Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर का खिचड़ी मेला, त्रेतायुग से जारी है परंपरा

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर