नई दिल्ली. बॅालीवुड की सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री और मॅाडल हुमा कुरैशी अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के बीच जानी जाती हैं. हुमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.  वह हर दिन कुछ न कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.  जिसपर उनको हजारों में लाइक्स मिलते हैं.

हुमा ने हाल ही ब्लैक बिकनी में चशमा पहनकर एक सेल्फी लगाया था. जिसमें उन्होंने न्यूड मेकप किया हुआ था. हुमा सेल्फी में काफी हॅाट लग रहीं थी. हुमा हर तरीके की फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हुमा कभी फैस मास्क लगाकर का फोटो पोस्ट करती हैं तो कभी नो मेकप लुक में . हुमा फिटनेस फ्रिक भी हैं. वह वर्कआउट करते हुए भी वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. हुमा को बुलेट चलाने भी शौक रखती हैं. उनके इंस्टा पर आप देख सकते हैं कि बुलेट चलाते हुए वीडियो और फोटो डालती हैं. जिसकों फैंस बहुत पंसद करते हैं.

हुमा  मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए दिल्ली छोड़कर सपनों की नगरी मुंबई आ गईं. हुमा को एक सैमसंग का कमर्शियल ऐड शूट करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप की हुमा पर नजर पड़ी उन्हें उनकी एक्टिंग इतनी पंसद आई की अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया.  हुमा अनुराग की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 1 से बतौर सपोर्टिग रोल से बॅालीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद वह  गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 2 में भी नज़र आयीं. दोनों ही फिल्में बॅाक्स आॅफिस पर हिट रहीं और  हुमा के रोल को काफी पंसद किया गया. इसके बाद हुमा ने कई फिलमों में काम किया. हुमा अब तक अपने नाम 3 फिल्मफेयर अवार्ड करवा चुकि हैं. हुमा के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह 2021 में आने वाली फिल्म बेल बोटम में नजर आएंगी.