नई दिल्ली. जानी मानी एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। उनकी फिल्म बेल बॉटम जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हमेशा चुप रहने वाली हुमा ने आज अपना गुस्सा एयरलाइंस पर निकाला है। उन्होंने स्पाइसजेट को एक बेहद बुरी खबर ट्वीट की। हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में बिजी हैं। हुमा को आज सुबह कहीं बाहर जाना था जिस वजह से वह सुबह एयरपोर्ट पर थीं लेकिन अपनी फ्लाइट में नहीं चढ़ पाईं।

वही हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया- मैं यहां सुबह 4:30 बजे से हूं। मैंने फ्लाईस्पाइसजेट की सैल्यूट सर्विस से टिकट बुक किया था। मैं सुबह 4: 30 बजे से काउंटर पर हूं, लेकिन फिर भी सुबह 6 :30 बजे उड़ान नहीं भर सका। ओवरबुक की गई उड़ानें? मैं अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट को मिस करूंगr क्योंकि मैं इस स्तर पर चीजों का प्रबंधन करता हूं। हुमा कुरैशी के ट्वीट के बाद फ्लाईस्पाइसजेट ने उनकी समस्या का समाधान निकालने की कोशिश की है. उन्होंने हुमा के ट्वीट का जवाब दिया- हाय मिस कुरैशी। कृपया हमें अपना संपर्क नंबर संदेश दें ताकि हम आपसे इन समस्याओं के बारे में बात कर सकें।

हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम दोनों साथ दिखे। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी फिल्मों का चयन करने से भाई इन्फ्लूएंजा होता है, हुमा ने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस पेशे में हैं।” भाई-बहन के रूप में आप हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। घर पर, हम हर चीज पर चर्चा करते हैं, चाहे वह काम हो या निजी जीवन, लक्ष्य और सपने। हम बाकी भाई-बहनों की तरह हैं।

IGI Airport Bomb Blast Threat: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा ने भेजा मेल

Bigg Boss OTT : जानें करण जौहर का रियलिटी शो बिग बॅास ओटीटी समय, कब और कहां देखें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर