मुंबई. बरेली की बर्फी की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रही है. इनकी फिल्म हम दो हमारे दो ( Hum do Humare do Trailer ) का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है. टीज़र पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. कल कृति सैनन और राजकुमार राव ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसके बाद से फैंस इनके फिल्म के आने की उम्मीद लगा रहे थे.

हम दो हमारे दो ट्रेलर हुआ रिलीज़

हम दो हमारे दो फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, ट्रेलर में फॅमिली के प्यार को देखा जा सकता है. इस ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए कृति सैनन ने लिखा, यह दिवाली फैमिलीवली. ट्रेलर में घबराए हुए राजकुमार राव, कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और कुछ ही सेकंड के भीतर, कृति फ्रेम में एंटर करती नजर आ रही हैं. इसके बाद वे राजकुमार से कहती हैं कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए. प्रोमो में परेश रावल के वॉइसओवर का उपयोग किया गया है, जिसमें वे कहते हैं कि युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने का इच्छुक है. प्रोमो से यह पता चलता है कि फिल्म में कृति और राजकुमार माता-पिता को गोद लेने वाले हैं.

बता दें इस फिल्म में राजकुमार राव और कृति सैनन के अलावा परेश रावल, अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक जैन ने निर्देशित किया है. यह फिल्म आगामी 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इससे पहले दोनों ने ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था.

 

यह भी पढ़ें :

Amitabh Bachchan cancels tobacco ad : पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे बिग बी, इस वजह से की लाखों की डील कैंसल