मुंबई. बरेली की बर्फी की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रही है. इनकी फिल्म हम दो हमारे दो ( Hum do Humare do ) का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है. टीज़र पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. कल कृति सैनन और राजकुमार राव ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसके बाद से फैंस इनके फिल्म के आने की उम्मीद लगा रहे थे.

यह दिवाली फैमिलीवाली : कृति सैनन

कृति सैनन और राजकुमार राव की फिल्म हम दो हमारे दो का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है. कृति सैनन ने इस टीज़र को शेयर करते हुए लिखा है कि, “ये दिवाली फैमिलीवाली.” फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि शुरुआत में फिल्म स्त्री, लुका छुपी, बाला और मिमी का जिक्र होता है. इसके बाद परेश रावल की आवाज में सवाल पूछा जाता है, ‘अब हमारा हीरो क्या करेगा?’ उनके इतना बोलते ही कृति सेनन की स्कीन पर एंट्री होती है. और वो फिल्म के हीरो राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से कहती हैं: “अपने मम्मी पापा को घर ले आना, बात खत्म करनी है और लाइफ शुरू करते हैं.”

बता दें इस फिल्म में राजकुमार राव और कृति सैनन के अलावा परेश रावल, अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक जैन ने निर्देशित किया है. यह फिल्म आगामी 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इससे पहले दोनों ने ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था.

 

यह भी पढ़ें :

Domestic LPG cylinder price Hike : घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 15 रुपये की बढ़ोतरी, जानें अपने शहर की नई कीमत

T20 World Cup 2021 कोहली और शास्त्री से शार्दुल को T-20 टीम में शामिल करने के लिए कहेंगे धोनी: वॉन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर