मुंबई. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में आर्यन के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गई है. हाल ही में, आर्यन के सपोर्ट में मशहूर अभिनेता शाहरुख़ के घर मन्नत पहुंचे थे. इसी क्रम में ऋतिक रोशन ने आर्यन को सपोर्ट ( Hritik Roshan supports Aryan Khan ) करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक ओपन लेटर शेयर किया है.

मुझे पता है आप क्या महसूस कर रहे होंगे – ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने आर्यन को सपोर्ट करते हुए अपने ओपन लेटर में लिखा, “मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है. यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है. भगवान दयालु हैं. वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं. आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं.” 

ऋतिक रोशन ने आगे लिखा- “मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे.  गुस्सा, कंफ्यूजन, लाचारी. यह आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी चीजें हैं. लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं.”

एक्टर ने यह भी लिखा- “गलतियां, फेलियर, जीत, सक्सेस… यह सभी चीजें एक जैसी ही हैं अगर आपको पता है कि आपको अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस से कौन सी चीजों को बाहर फेंकना है.” “लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से ग्रो हो सकते हैं. मैं आपको एक बच्चे के रूप में जानता हूं. मैं आपको एक मैन के रूप में जानता हूं. इसे अपनाएं. हर उस चीज को अपनाएं, जिसे आप एक्सपीरियंस करते हैं. यह आपके गिफ्ट्स हैं.”

क्रूज़ से मिली थी ड्रग्स

बीते शनिवार आर्यन खान को क्रूज़ की एक ड्रग्स पार्टी में पकड़ा गया था, जिसके बाद आर्यन को 7 तक रिमांड पर भेजा था. इस मामले में आर्यन समेत अन्य 9 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

यह भी पढ़ें :

Lakhimpur Kheri Incident : SC ने योगी सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट, कल भी होगी सुनवाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर