बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के नए पोस्टर जारी किए गए हैं. इससे पहले मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. फिल्म में ऋतिक रोशन खुद गणित टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का जो कल पोस्टर जारी किया गया था उस पर टैगलाइन लिखा था- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा. वहीं आज रिलीज किए गए सुपर 30 के नए पोस्टर में उस टैगलाइन को पूरा किया गया है. फिल्म सुपर 30 के इस नए पोस्टर पर लिखा हुआ है- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जो हकदार होगा. बता दें कि फिल्म सुपर 30 25 जनवरी 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

ऋतिक रोशन ने इन सुपर 30 पोस्टर्स को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. फिल्म के दूसरे पोस्टर को रिलीज करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा… अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा. वहीं तीसरे पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा है- अब वक्त बदलने वाला है वेलकम टू सुपर 30.

Super 30 Social Media Reaction: ऋतिक रोशन के सुपर 30 की टैग लाइन फैंस को आईं पसंद, कहा-टीचर्स डे का बेहतरीन तोहफा

ऋतिक रोशन की सुपर 30 का फर्स्ट लुक जारी, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा से सहमत नजर आया सोशल मीडिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App