बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शिक्षक दिवस के मौके पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इसका पोस्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें ऋतिक रोशन सुपर 30 में गणित टीचर आनंद कुमार के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इसका कैप्शन सबसे हटकर है. इसके कैप्शन में लिखा है, ”अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.” यह कैप्शन अपने आप में एक जुझारू व्यक्ति की कहानी कह देता है. इसके कैप्शन को पढ़कर ही समझा जा सकता है कि शिक्षा के एकाधिकार को खत्म करने के मुद्दे पर फिल्म बन रही है.

हालांकि, ऋतिक रोशन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसका फर्स्ट लुक रिलीज कर चुके थे. इसमें वे बढ़ी हुई दाढ़ी और मरुन शर्ट पहने दुबले पतले नजर आए. लेकिन शिक्षक दिवस के मौके पर जो फर्स्ट लुक जारी किया गया है यह फिल्म की पटकथा को लेकर बड़ा संदेश देता है. यह फिल्म बिहार में गरीब बच्चों को आईआईटी जैसे कठिन एग्जाम की तैयारी कराने वाले गणित के टीचर आनंद कुमार के जीवन पर बन रही है. आनंद कुमार हर साल 30 गरीब बच्चों को आईआईटी एग्जाम की तैयारी फ्री कराते हैं. इनमें से करीब 25 से ज्यादा बच्चे हर साल आईआईटी का एंट्रेंस एग्जाम क्रैक करते हैं.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. अगर रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं हुआ तो सुपर 30 का कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से मुकाबला होगा. इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि आनंद कुमार भी काफी उत्साहित हैं. ऋतिक रोशन गणित के टीचर का रोल निभाते नजर आएंगे जो कि गरीब बच्चों को फ्री ट्यूशन देता है. आनंद कुमार आईआईटी एंट्रेंस का रिजल्ट आते ही हर साल चर्चाओं में रहते हैं.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

खुशखबरी.. टीचर्स डे पर सामने आएगा आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन की सुपर 30 का फर्स्ट लुक मगर ट्विस्ट के साथ

धोखाधड़ी के आरोप में ऋतिक रोशन पर चेन्नई पुलिस ने किया मामला दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App