नई दिल्ली. बॉलीवुड में तब बहुत बड़ी खबर बनी थी जब सुजैन खान ने रितिक से अलग होने का फैसला लिया था। अब सुजैन के बाद उनकी बहन फराह अली खान ने भी अपने पति डीजे अकील अली से अलग होने का फैसला किया है। फराह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्होंने सोशल मीडिया केे जरिये इसकी जानकारी दी।

फराह ने  एक फोटो शेयर करते हुए एक लंबा मैसेज लिखा है। अपनी पोस्ट में फराह ने लिखा है कि वह और अकील हमेशा ‘बेस्ट फ्रेंड’ बने रहेंगे। इसके  साथ ही बच्चों अजान और फिजा के लिए भी एक अच्छे पैरंट्स रहेंगे। उन्होंने लिखा, ‘कभी कभी कुछ लोग एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। कभी कभी वे एक दूसरे से दूर हो जाते हैं। अपने पति अकील के साथ मेरी रिलेशनशिप को 9 साल हो चुके और अब हमारा स्टेटस एक कपल नहीं बल्कि केवल दोस्त का है और यह चीज बताती है कि हम अपनी खुशी से एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। हम हमेशा दोस्त बने रहेंगे और अपने बच्चों अजान और फैजा के पैरंट्स भी जो हम दोनों को बराबर प्यार करते हैं और अब स्वीकार कर चुके हैं कि हम एक साथ नहीं रह सकते।’ फराह ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि यह फैसला उन्होंने और अकील ने मिलकर लिया है और इसमें कोई भी तीसरा व्यक्ति शामिल नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘वयस्क होने के नाते यह फैसला हम दोनों ने आपसी सहमति से लिया है और हम दोनों के बीच कोई तीसरा शामिल नहीं है। सार्वजनिक रूप से इसे बताने का कारण यह है कि जो भी हमें जानता है वह हमें सम्मान के साथ देखे और हमारे भले के लिए सोचे। अकील हमेशा मेरे परिवार का हिस्सा रहेंगे और मैं उनके। हमें उम्मीद है कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे फैसले को स्वीकार करेंगे और इसके  लिए हमें जज नहीं करेंगे। खुश रहना जरूरी है और हम हैं।

New Trending Haryanvi Song: हरियाणवी गाने ‘लूट लिया’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: लाइव शो में सपना की हुई लड़ाई बाद में ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस कर मचाया कहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर