मुंबई. Hrithik Roshan Won’t Celebrate Birthday -बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का कल यानी 10 जनवरी को जन्मदिन हैं हालांकि वह अपना जन्मदिन नहीं मनाने वाले हैं। दरअसल, बढ़ते कोविड के चलते ऋतिक रोशन के बर्थडे सेलिब्रेशन पर भारी पड़ गया है। इसलिए ऋतिक रोशन ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना कैंसिल कर दिया है। ऋतिक रोशन हर बार अपना बर्थडे काफी धूमधाम से मनाते थे हालांकि इस बार ऐसा नहीं होगा। मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन की स्थिति बनने जा रही है। इसलिए ऋतिक को नहीं लगता कि यह उनका जन्मदिन मनाने का सही समय है।

मिली जानकारी के अनुसार, ऋतिक रोशन के एक करीबी सूत्र ने कहा, “ऋतिक इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। कोविड के बढ़ते मामले और राज्य में पहले से ही आंशिक रूप से लॉकडाउन है और इसलिए अभिनेता की योजना नहीं है जश्न मनाएं।” इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन की पूरी बिल्डिंग को क्वारंटाइन किया गया है क्योंकि नाडियाडवाला का परिवार पॉजिटिव है। ऋतिक फिलहाल क्वारंटाइन बिल्डिंग में रह रहे हैं और वह एक छोटा सा फंक्शन भी नहीं करने वाले हैं।

ऋतिक और उनका परिवार केवल आपस में कुछ छोटा मना सकते हैं और वह हमेशा एक जिम्मेदार नागरिक रहे हैं और इस कठिन समय में कोविड के केस को देखते हुए, उन्होंने फैंस से अधिक सावधान रहने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक अपने बर्थडे से एक दिन पहले बड़ा ऐलान कर सकते हैं। जिसे लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

Celebrates One Month Wedding Anniversary : बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने मनाई एक महीने की शादी की सालगिरह

Bhool Bhulaiyaa 2 : भूल-भुलैया 2 में यह किरदार निभाएंगी विद्या बालन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर