बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्शन लवर्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें दोनो एक्टर के बीच शानदार टक्कर देखने को मिल रही थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक फ्रेम में देखना हर किसी के लिए एक सबने की तरह था, जो आखिरकार अब पूरा हो गया है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म वॉर को 7 देशों और 15 अलग-अलग शहर में शूट किया गया है.

वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हाई लेबर का स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं, फिल्म वॉर बॉलीवुड की एक बड़ी एक्शन फिल्म साबित हो सकती है. अब मेकर्स की टीम बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रही है, जिससे वो जल्दी से जल्दी फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च कर सके, और ये भी चाहते हैं कि फिल्म के विजुअल स्केल को मैच करे. वॉर की टीम कुछ भी ट्राई कर रही हो इससे कोई मेटर नहीं है, अभी तक कुछ भी क्लोज नहीं हो पाया है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर लॉन्च इवेंट खत्म कर दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि टीम इस नतीजे पर पहुंची है कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट का कोई ऐसा तरीका नहीं हा जो फिल्म के एक्शन कोरियोग्राफी और विजुअल से मैच कर सके.

सिद्धार्थ ने कहा कि टीम कोशिश कर रही थी कि वो विजुअल स्पेक्टेकल को को ट्रेलर लॉन्च के लिए क्रिएट कर पाए, लेकिन प्लान चाहे जितने भी बड़ा हो, इवेंट फिल्म के स्केल को मैच नहीं कर सकती है. सिद्धार्थ ने आगे कहा कि हम जिस तरह की फिल्म बना रहे हैं उसी तरह का इवेंट भी दर्शको के सामने पेश करना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. इसलिए हमने सोचा कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट को छोड़ दिया जाए और सिर्फ विजुअल को दर्शको के लिए ड्रॉप कर दिया जाए.

Vivek Oberoi Movie Balakot: बालाकोट आईएएफ एयर स्ट्राइक फिल्म से विवेक ओबेरॉय निर्देशन के क्षेत्र में रखने जा रहे हैं पहला कदम

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty Wedding: गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत सिंह राजपूत जल्द करेंगे शादी !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App