नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ 2003 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. पूजा हेगड़े ने भी फिल्म के प्रीमियर में पहंची थी. अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फोटो नहीं खिंचवा पाने का दर्द पूजा हेगड़े के साथ काफी देर तक रहा.

पूजा हेगड़े ने मोहनजोदड़ो फिल्म से ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करके अपना सपना पूरा किया. फिल्म मोहनजोदड़ो 2016 में आई थी. यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है. पूजा हेगड़े ने खुलासा किया कि बचपन में उन्हें ऋतिक रोशन पर क्रश था. इसी के चलते वह फिल्म कोई मिल गया के प्रीमियर में भी गई थीं. जहां उन्हें ऋतिक रोशन को देखने का मौका तो मिला लेकिन वह उनके साथ कोई फोटो नहीं खींच पाईं. तब पूजा हेगड़े महज 12 साल की थीं. इसके बाद उन्होंने 2016 में फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अलावा ऋतिक रोशन ने अहम भूमिका निभाई थी.

पूजा ने कही ये बातें

इस बारे में बात करते हुए पूजा हेगड़े कहती हैं, ‘बचपन में मुझे किसी पर क्रश था, वो थे ऋतिक रोशन. मैं अपना कैमरा और रील लेकर उनकी फिल्म कोई मिल गया के प्रीमियर पर गई,मैंने सोचा कि मैं वहां उनके साथ एक तस्वीर लूंगी.हालांकि 10 मिनट बाद चले गए, उन्होंने सभी को हाय कहा लेकिन फोटो ना ले पाने के कारण मेरा दिल टूट गया. मेरे पास एक फोटो है जो कोई मिल गया फिल्म के पोस्टर के साथ है, जिसमें मैं बहुत उदास दिख रही हूं. अब मैं उस उदास लड़की के पास वापस जाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि पूरी कहानी अभी खत्म नहीं हुई है.जल्द ही आप पूरी फिल्म ऋतिक रोशन के साथ करने वाली हैं.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर