बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे लेकिन सुनने में ये आया कि  सलमान और संजय लीला भंसासी के बीच किसी  बात को लेकर विवाद हो गया है जिसके चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में लगी गई है लेकिन  भंसाली ने इस फिल्म पर पैसा लगा दिया है और खबर ये आ रही है कि फिल्म में सलमान खान  को हटा कर भंसाली ऋतिक रोशन को आलिया भट्ट के साथ रोमांस का चांस देने जा रहे हैं. 

सूत्रों  की मानें तो संजय लीला भंसाली ने एक दिन पहले ऋतिक रोशन से मुलाकात की है और वो जल्द ही इस बात कि आधिरारिक घोषणा करेंगे कि फिल्म में अब सलमान खान नहीं बल्कि ऋतिक रोशन नजर आएंगे. बता दें सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में सलमान ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज पोस्टपोन हो गई है और ईद के मौके पर उनकी फिल्म किक 2 रिलीज होगी. सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि भंसाली और सलमान के बीच कुछ ठीक नहीं है. 

इंशाअल्लाह के लिए सुनने में तो ये भी आया था कि भंसाली ने रणवीर सिंह से भी बातचीत की थी अब रणवीर संग बात क्यों नहीं बनी इस बारे में तो हमे कोई जानकारी नहीं लेकिन हमे इस बात का जरूर इंतजार है कि भंसाली कब इस बात कि घोषणा करेंगे कि किस ऋतिक रोशन ने इंशाअल्लाह में सलमान खान को रिप्लेस किया है. 

बता दें ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 हाल  ही में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं 2 अक्टूबर को उनकी फिल्म वॉर रिलीज होने जा रही है जिसमें टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आएंगे.

Salman Khan Dabangg 3 Motion Poster: सलमान खान की दबंग 3 के मोशन पोस्टर में छुपा फिल्म से जुड़ा ये क्लू

Kartik Aryan On Sara Ali Khan Photo: OMG! सारा अली खान ने शेयर की ऐसी फोटो कार्तिक आर्यन भी नहीं पहचान पाए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App