Sunday, December 4, 2022

फाल्गुनी पाठक संग खूब नाचे ऋतिक रोशन, माता की भक्ति में हुए लीन

मुंबई: नवरात्र हिन्दुओं का विशेष पर्व है, इस पावन अवसर पर मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा-आराधना की जाती है। इसलिए यह पर्व नौ दिनों तक मनाया जाता है, वेद-पुराणों में मां दुर्गा को शक्ति का रूप माना गया है जो पाप का नाश करती हैं, नवरात्र के समय मां के भक्त उनसे अपने सुखी जीवन और समृद्धि की कामना करते हैं। नवरात्रि में कई जगहों पर मेलों का भी आयोजन किया जाता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी माता रानी के दर्शन करने दरबार पहुंचे, जिसका एक वीडयो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

माता की भक्ति में मग्न हुए अभिनेता

इन दिनों ऋतिक अपनी फिल्म विक्रम-वेधा को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी माता रानी के दर्शन करने दरबार पहुंचे, जिसका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर फाल्गुनी पाठक के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में फाल्गुनी गाना गा रही हैं, जिस पर ऋतिक रोशन डांस करते हुए दिख रहे हैं और उनके साथ फाल्गुनी भी बराबर साथ दे रही है। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें, हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ रिलीज हुई है, जिसे देख फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

विक्रम वेधा लुक

आपको बता दें, विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में दर्शकों को कई फाइट सीन्स देखने को मिले। विक्रम वेधा साल 2017 में रिलीज हुई इसी नाम की साउथ सुपरहिट फिल्म का हिंदी रिमेक है। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे। जबकि रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आए।

ट्रेलर को देख ऐसा लगा था कि फिल्म में सैफ अली खान के ज्यादा डायलॉग्स नहीं हैं, लेकिन फिल्म में अपनी दमदार बॉडी, गंभीर एक्सप्रेशन और धमाकेदार एक्शन से ही उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है। फिल्म में राधिका आप्टे और सैफ अली खान की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। पूरे ट्रेलर में ये बताया गया है कि हर सिक्के के दो पहलू होते हैं, सच और झूठ में ज्यादा फर्क नहीं होता। इस फिल्म में सच और झूठ को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है।

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news