बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Hrithik Roshan and ex wife Sussanne Khan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपनी तोड़कर अलग हो चुके हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक क्यों हुआ है आज तक इस बात का कारण सामने नहीं आया है. दोनों ने अपनी 16 साल की शादी को खत्म करके पिछले चार साल से अलग रह रहे हैं. तलाक लेने के बाद दोनों मिलकर अपने बच्चे रिदान और रेहान की परवरिश कर रहे हैं. ऋतिक और सुजैन मिलकर अपने बच्चें का ख्याल रखते हैं.

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन सुजैन खान और दोनों बेटे रेहान, रिदान की फोटो वायरल हो रही है. बता दें कि ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन और बच्चों के साथ मुवी देखने के लिए गए थे, तालाक होने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को बहुत ही अच्छी तरह से निभा रहे हैं. दरअसल दोनों ने भले ही अलग होने के फैसला लिया हो लेकिन ऋतिक और सुजैन मिलकर बच्चों की देखभाल करने का फैसला लिया था. जिसे दोनों निभा भी रहे हैं. ऋतिक रोशन अक्सर अपने बच्चों के घुमने निकल जाते हैं. वह अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ न्यू ईयर जरूर सेलिब्रेट करते हैं.

बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सूपर 30 रिलीज होने वाली है. फिल्म में ऋतिक रोशन गणित के टीचर के किरदार में है. वह अपनी महेनत से कई बच्चों को भविष्य बनाते हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिलहाल ऋतिक रोशन अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

View this post on Instagram

#hrithik_roshan#withfamily##sussanekhan#@hrithikroshan @suzkr

A post shared by My heartbeat Hrithik❤️ (@hrx_the_dimond_of_bollywood) on

Priyanka Chopra Nick Jonas wedding: प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास ने गल्ला गुडियां गाने पर किया डांस

Priyanka Chopra Nick Jonas wedding First Photo: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की पहली फोटो सामने आई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App