नई दिल्ली.Cash Movie Review- 8 नवंबर 2016 रात के आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबधोति करते हुए 500 और 1000 के नोट बंद करने का एलान कर पूरे देश को चौंका दिया था. नोटबंदी के एलान से हर आम-ओ-खास को रूबरू होना पड़ा था. नोटबंदी से आम लोगों को क्या परेशानी हुई और लोगों ने किस हद तक कैश की समस्या को झेला इसे सिनेमाई पर्दे पर उतारा गया है.

फिल्म का नाम है कैश जो हॉटस्टार पर रिलीज की गई है. फिल्म का प्लॉट कुछ ऐसा है कि आपको लगेगा कि आप खुद ये फिल्म देख नहीं रहे बल्कि 6 साल पहले के उस वक्त को जी रहे हैं. फिल्म में पहली बार अमोल पाराशर लीड़ रोल में हैं. फिल्म में गुलशन ग्रोवर समेत कई बड़े एक्टर्स ने काम किया है.

लीड़ रोल निभा रहे अमोल पाराशर एक ऐसे युवक की भूमिका में

फिल्म में लीड़ रोल निभा रहे अमोल पाराशर एक ऐसे युवक की भूमिका में हैं जो अलग-अलग बिजनेस करता है लेकिन उसे कहीं सफलता नहीं मिलती. इस बीच अचानक नोटबंदी से उसकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है लेकिन जैसा पीएम मोदी ने कहा था कि आपदा को अवसर में बदलो वैसे ही अमोल आपदा को अवसर में बदल देता है.

अमोल ऐसा बिजनेस स्टार्टअप करता है जिसमें वो करोड़ों रूपये कमीशन लेकर लोगों की ब्लैक मनी को व्हाइट करने का ऑफर देने लगता है. अमोल को पांच करोड़ रूपये ब्लैक से व्हाइट करने का काम मिलता है और फिर शुरू होता है चूहे बिल्ली का खेल जो फिल्म को अलग-अलग मोड़ से लेकर जाता है.

फिल्म की कहानी इन्हीं पांच करोड़ ब्लैक मनी को व्हाइट करने की जद्दोजहद के बीच घूमती है. किस तरह छोटे-छोटे अमाउंट में या छोटे-छोटे तरीकों से पैसा ब्लैक से व्हाइट किया जाता है ये फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. फिल्म के कई सीन आपको खूब हंसाएंगे वहीं कुछ सीन आपको बेहद भावुक भी कर देंगे. कुल मिलाकर कैश फुल पैसा वसूल फिल्म है जो आपको वीकेंड पर जरूर देखनी चाहिए.

हमारी रेटिंग में फिल्म कैश को पांच में से चार स्टार

अभिषेक बच्चन की फिल्म का फर्स्ट लूक हुआ रिलीज़, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी फिल्म रिलीज़

Pakistan president Arif Alvi reaction on Suryavanshi: पकिस्तान ने किया सूर्यवंशी फिल्म से इस्लामोफोबिया को बढ़ावा देने का दावा

Zeenat Aman Birthday सत्यम शिवम सुंदरम के बोल्ड लुक ने दिलाई थी नई पहचान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर