बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.Hotel Mumbai Movie Released Date: अनुपम खेर की आने वाली फिल्म होटल मुंबई के रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. 29 नवबंर को फिल्म रिलीज होगी इसके अलावा यह फिल्म भारत में तीन से चार भाषाओं में रिलीज होगी. ये फिल्म मुंबई स्थित होटल ताज में हुए हमले पर आधारित हैं जिसे 26 11 के नाम से जाना जाता है. फिल्म में देव पटेल, अनुपम खेर, आर्मी हैमर और नाज़नीन बोनादी हैं जैसे कलाकार आपको देखने को मिलेंगे. फिल्म के निर्माता एंथनी मारस ने फिल्म को लेकर कहा है कि फिल्म को लेकर काफी मेहनत की गई है. इस फिल्म को बनाने के लिए काफी चीजों पर रिसर्च करना पडा है.

होटल मुंबई फिल्म 29 नवंबर 2019 को पर्दे पर देखने को मिलेगी. हालांकि इससे पहले भी मुंबई ताज होटल पर कई फिल्में बन चुकी है लेकिन इस बार कुछ अलग तरीके से फिल्म को दिखाने की कोशिश की गई है. होटल मुंबई फिल्म के डायरेक्ट और लेखक मारस ने होटल मुंबई फिल्म से पहले कई वीडियो देखे कुछ ऐसे लोग जो इस घटना का शिकार हो चुके हैं उनसे बातचीत की जिसके बाद उन्होंने फिल्म होटल मुंबई बनाने का फैसला लिया.

होटल मुंबई फिल्म के बारे में निर्देशक का कहना है कि होटल मुंबई एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म नहीं है बल्कि उससे भी अधिक है. यह भावना को छूता है होटल मुंबई फिल्म को लेकर काफी सालों से तैयारियां चल रही हैं. होटल मुंबई होटल ताज फिल्म के देखना काफी दिलचस्प होगा.

Kriti Sanon in Bachchan Pandey: हाउसफुल 4 के बाद बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार संग रोमांस करेंगी कृति सेनन

Shilpa Shetty Hot Sexy Photo Video: जिम वियर में शिल्पा शेट्टी का सेक्सी वीडियो आपका दिल भी जीत लेगा, हॉट अंदाज की वजह से फैंस देख रहे बार-बार

Sara Ali Khan Hot Photo: गोल्डन मिनी ड्रेस में सारा अली खान का हॉट फोटो, मैचिंग पर्स इस लुक में लगा रहा चार चांद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App