बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आपको यो यो हनी सिंह तो याद ही होंगे. जी हां, पंजाबी सिंगर और रैप हनी सिंह. उन्होंने मैं शराबी, अंग्रेजी बीट और लुंगी डांस जैसी हिट गानों के गाया है. हर कोई उनके गानों को सुनने के साथ ही डांस की आगोश में चला जाता है और बस गाने में खो कर झूमना शुरू कर देता है. हाल ही में पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वो डिप्रेशन, मानसिक बीमारी और शराब के आदि हो गए थे और कैसे उन्होंने खुद को उस सबसे बाहर निकाला. कैसे इस जंग में खुद को मजबूत बनाया.

आपको याद होगा साल सिंह 2016-2017 के आसपास हनी सिंह सुर्खियों में आया थे और फिर गायब हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दिल चोरी और छोटे मोटे पेग जैसे गानों के साथ शानदार वापसी की. यहां तक कि उन्होंने सिंगल मखना के साथ चार साल बाद एक एल्बम वीडियो में काम भी किया. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मैं अब पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हूं. इससे पहले मैंने जीवन में कभी भी इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं किया था.

लेकिन जब ऐसा हुआ तो मेरा परिवार मेरे साथ मेरे समर्थन मे था और उन्होंने ने ही मुझे लड़ने की ताकत दी और इस बिमारी से बाहर निकलने में मदद की. हनी सिंह जिनका असली नाम हिरदेश सिंह है का कहना है कि वह बीमार काफी थे और इसलिए उनका करियर कुछ समय के लिए बैठ चुका था, जिसे अब वो दोबारा बनाने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं काफी बीमार था और तब भी मैं स्टूडियो में रहा करता था और मुझे लगता था कि उस दौरान भी मैं गाने गाया करता था. साल 2017 से लेकर 2019 तक मैंने लगभग 35 गाने आ चुका हूं. जो जल्द ही आने वाले हैं.

View this post on Instagram

We got balls! #yoyohoneysingh #yoyo

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

View this post on Instagram

#currentmood #nocaption

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

हनी सिंह ने आगे कहा कि मैं आगे भी काम करता रहता हूं. मुझे लगता है कि एक कलाकार को काम करते रहना चाहिए. कई लोगों को मेरी कई चीजों के बारे में काफी बुरा महसूस किया है, लेकिन मेरा इरादा कभी भी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं रहा है. मैं सिर्फ संगीत बनाता हूं और वहीं करना चाहता हूं. मैं आगे भी यही चाहूंगा कि मेरी वजह से किसी को कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े.

View this post on Instagram

Low Key #YoYoHoneySingh #YoYo #show

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

बता दें कि साल 2000 में यो यो हनी सिंह का क्रेज हर किसी के सर पर चढ़ कर बोला करता था. अक्षय कुमार की फिल्म 786 के गाने भी हनी सिंह के गानों में प्रसिद्ध है. हनी सिंह का एक अपना ही स्टाइल है. उनका यो यो फैक्टर युवाओं को काफी पसदं आता है. हर किसी को उनके रैप सॉन्ग काफी पसंद आते हैं, लेकिन हनी सिंह की आज जो इमेज इंडस्ट्री में बनी हुई है उस इमेज से पहले अगर हनी सिंह इंडस्ट्री में नहीं आते तो आज वो एक इंजीनियर होते.

Tamannaah Bhatia Celebrates 12 Years Of Ram Charan In TFI: सई रा नरसिम्हा रेड्डी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर राम चरण के शानदार 12 वर्षों का ऐसे मनाया जश्न

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग मोनालिसा ने बेडरूम में दिए ऐसे इंटीमेट सीन की मच गया बवाल, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर