Hindi Medium Fame Saba Qamar

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ( Hindi Medium Fame Saba Qamar ) की मुश्किलें अब बढ़ने लगी है, उनके खिलाफ पकिस्तान की एक स्तानीय अदालत ने अर्रेस्ट वारंट जारी किया है. बता दें कि सबा कमर ने पिछले साल मस्जिद परिसर में एक डांस का वीडियो शूट किया था, जिसे लेकर अब उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है.

सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ मस्जिद को अपवित्र करने का आरोप

हिंदी मीडियम की मुख्य अभिनेत्री और मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर की मुश्किलें अब बढ़ने लगी है, सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तान की एक अदालत ने अरेस्ट वारंट जारी किया है. बता दें कि मामला पिछले साल का है, अभिनेत्री सबा कमर ने एक मस्जिद के बाहर नाचते हुए अपनी वीडियो बनाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हुआ, जिसके बाद सबा कमर को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इस वीडियो पर कई पाकिस्तानियों ने नाराज़गी जताई, जिसके बाद इस मामले में पाकिस्तान की एक अदालत ने सबा कमर के खिलाफ मामला दर्ज किया. बता दें कि इस वीडियो में सबा कमर के साथ पाकिस्तानी अभिनेता बिलाल सईद भी नज़र आए हैं. अदालत ने बिलाल सईद और सबा कमर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
सबा कमर और बिलाल सईद काफी समय से इस केस से बच रहे हैं, लेकिन अब लग रहा है कि अदालत काफी सख्त कार्रवाई करने के मूड में है इसलिए सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ अब अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. बता दें कि इस मामले की सुनवाई 6 अक्टूबर को होनी है.

यह भी पढ़ें :

Tejasvi Yadav viral video : महिलाओं को 500 रुपये में लुभाने की कोशिश में तेजस्वी यादव, कहा- हम लालू जी के बेटे हैं

करनाल: किसान आंदोलन को वकीलों ने दिया समर्थन, शाम को पंजाब से पहुंचेगा जत्था

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर