मुंबई. The Kapil Sharma Show ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी का जाना माना शो है। कपिल अपने शो में आये दिन नए नए सेलेब्स को न्योता देते हैं और उनके साथ मिल कर अपने शो पर खूब हसी मज़ाक करते हैं। सेलिब्रिटीज कपिल के शो पर अपने आने वाली फिल्म व शो का प्रमोशन भी करते हैं और साथ ही हसी मज़ाक भी करते हैं।

बहु मुझे घर पर रहने नहीं देती: कपिल की माँ

हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। शो में कपिल कि माँ भी ऑडियंस में मौजूद थीं। अभिषेक बच्चन शो के दौरान स्टेज से नीचे उतर कर कपिल की माँ के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं जिसके बाद कपिल अपनी माँ से कहते हैं, ‘माँ पहले तो आप मुझे शादी करने के लिए कहती रहती थीं और अब मैं शादीशुदा हूँ तो आप अपनी बहू के साथ घर पे क्यों नहीं रहती हैं?’ यह सुन कर कपिल कि माँ बड़े मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देते हुए कहती हैं ‘मेरी बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती है मैं क्या करूँ?’ इतना ही नहीं वह आगे कहती हैं, ‘मेरी बहू मेरा सूट निकाल देती है और कहती है जल्दी जाओ शो पर। ऐसे करदी आ’ इतना सुनते की अभिषेक और चित्रांगदा ज़ोर-ज़ोर से ठहाका लगा कर हसने लगते हैं।

अमिताभ के सवाल का दिया कुछ इस तरह से जवाब

शो में कपिल शर्मा पहले की एक कहानी सुनाते हुए कहते हैं की एक बार वह अमिताभ बच्चन के साथ सूरत में शूटिंग कर रहे थे और उस समय भी उनकी माँ साथ थीं। तब बिग बी ने कपिल की माँ से पूछा था की आखिर उन्होंने क्या खा कर कपिल को पैदा किया था, जिसका जवाब कपिल कि माँ ने बड़े मासूमियत से देते हुए कहा ‘दाल और फुल्का’ इतना सुन कर अमिताभ बच्चन जी हसने लगते हैं। बता दें की साल 2018 में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से सात फेरे ले कर शादी के बंधन में बंधे थे और उसके बाद दोनों ने सिख परंपरा से भी शादी की थी।

जल्द ही रिलीज़ होगी ‘बॉब बिस्वास’

मालूम चला है की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन लीड किरदार में नज़र आएंगे और चिंत्रागदा सिंह उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में अभिषेक एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ के एक करैक्टर पर आधारित है जिसकी भूमिका सास्वत चटर्जी ने निभाई थी। अभिषेक-चित्रांगदा की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ 3 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें:

Pooja Banerjee ने फैंस को फोटोशूट के दौरान बिहाइंड द सीन मूमेंट दिखाए ,ऐसे ड्रेस उठाते हैं क्रू मेंबर्स

Ajay Devgn की फिल्म ‘मे-डे’ अब Runway 34 टाइटल से होगी रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर